सुल्तानपुर : गोली लगने से युवक की मौत के मामले में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी गिरफ्तार

सुल्तानपुर : गोली लगने से युवक की मौत के मामले में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी गिरफ्तार

# छीना-झपटी के दौरान गोली चलने की बात आई सामने, जांच-पड़ताल जारी

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                हेमनापुर गांव में 22 नवंबर की रात गोली लगने से हुई अयोध्या जनपद के बीकापुर निवासी सूरज यादव की मौत मामले में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर की पत्नी व मृतक की प्रेमिका विद्यावती को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच में तमंचा तानकर जबरन साथ चलने की जिद कर रहे युवक की महिला से छीनाझपटी के दौरान गोली चलने से मौत होने की बात सामने आई है। फिलहाल अन्य पहलुओं से भी जांच की जा रही है।

बल्दीराय के दौलतपुर मजरे हेमनापुर गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर जगजीत उर्फ जग्गा की पत्नी विद्यावती का सूरज यादव निवासी बीकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मदरहवा गांव निवासी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 22 नवंबर को वह विद्यावती से मिलने उसके घर आया था। देर रात गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो सूरज का मृत शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस को दिए बयान में विद्यावती ने बताया कि सूरज से उसकी दो वर्ष से फोन पर बातचीत हो रही थी। घटना वाले दिन वह जग्गा को छोड़कर अपने साथ सूरत चलने की जिद कर रहा था। उसने मना किया तो सूरज ने उस पर ऊपर तमंचा तान दिया। वह खुद को भी गोली मार लेने की धमकी दे रहा था। गोली चलने के डर से विद्यावती तमंचा छीनने लगी।

इसी छीना-झपटी में गोली चलने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गई।एसपी डा. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार विद्यावती को जेल भेज दिया गया है। वह कोटेदार है और उसका पति जग नारायण उर्फ जग्गा हिस्ट्रीशीटर है। इसी साल मार्च के आखिरी सप्ताह में चुनावी रंजिश में इच्छानाथ यादव के साथ जग्गा ने अपने प्रतिद्वंदी रंजीत यादव के घर हमला बोल दिया था। इस दौरान सुतली बम हाथ में दगने से वह गंभीर रूप से जख्मी भी हो गया था। जग्गा की तलाश की जा रही है।

Earn Money Online

Previous articleआजमगढ़ : चोरी की बाइक के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleसुल्तानपुर : ठगी के आरोपित को पुलिस ने बगैर कार्यवाही के थाने से छोड़ा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏