सुल्तानपुर : जन्मदिवस समारोह में पूर्व सपा विधायक ने भाजपा नेता को पीटा

सुल्तानपुर : जन्मदिवस समारोह में पूर्व सपा विधायक ने भाजपा नेता को पीटा

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                      क्षेत्र अंतर्गत नरहरपुर गांव में बुधवार की रात जन्मदिवस समारोह में पहुंचे सपा के पूर्व विधायक ने भाजपा के एक नेता की पिटाई कर दी। आरोप है कि जान से मारने की धमकी देते हुए उन पर असलहा भी तान दिया। पुलिस ने भाजपा नेता की तहरीर पर पूर्व विधायक समेत 10 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी पूर्व विधायक को पुलिस की टीमें तलाश रही हैं।कोतवाली देहात क्षेत्र के नरहरपुर गांव निवासी महेंद्र मिश्र के पुत्र का बुधवार को जन्मदिन था।

बर्थडे पार्टी में महेंद्र के यहां उनके रिश्तेदार एवं प्रधानमंत्री प्रचार प्रसार अभियान से जुड़े कस्बा लंभुआ भाजपा नेता जयशंकर त्रिपाठी भी पहुंचे थे। बर्थडे पार्टी में सपा के पूर्व विधायक संतोष पांडेय भी साथ पहुंचे थे। भाजपा नेता व पूर्व विधायक संतोष के बीच फेसबुक पर पोस्ट को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर बर्थडे पार्टी में पूर्व विधायक संतोष पांडेय और भाजपा नेता जयशंकर के बीच कहासुनी शुरू हो गई। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर पूर्व विधायक ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा नेता की पिटाई कर दी। जान से मारने की धमकी देते हुए उन पर असलहा भी तान दिया। घटना से पार्टी में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Earn Money Online

Previous articleवेदानन्द ओझा
Next articleसुल्तानपुर : “लड़की हूं- लड़ सकती हूं” के गगनचुंबी नारों से गूंजा शहर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏