सुल्तानपुर : जाम के दंश से कराहता सूरापुर बाजार, घंटे भर फंसी रही एम्बुलेंस

सुल्तानपुर : जाम के दंश से कराहता सूरापुर बाजार, घंटे भर फंसी रही एम्बुलेंस

सूरापुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
               शुक्रवार को क़रीब तीन बजे बाजार में भीषण जाम लग गया। जिससे आपातकालीन सेवा एंबुलेंस घंटे भर जाम में फंसी रही।जाम के दर्द से कराहते सूरापुर बाजार वासियों सहित यात्रियों व राहगीरों को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। धार्मिक स्थल होने के नाते मंगलवार व शनिवार को बाजार में जाम लगना आम बात हो गई है। जाम के बावत ट्रैफिक पुलिस का न होना जाम के झाम को बढ़ा देता है।

सहालग के समय में तो प्रतिदिन जाम लग जाता है। जिससे आवश्यक कार्य के लिए जाने वाले लोगों को नाजायज समय गंवाना पड़ता है। कभी- कभी जाम में एम्बुलेंस व उच्चाधिकारियों की गाड़ियां भी फंस जाती हैं। एक छोर से दूसरे छोर तक पहुंचने में घंटो लग जाते हैं।लेकिन जाम के झाम से कोई निजात नहीं मिल पा रहा है।

# सूरापुर चौक पर जाम लगने का कारण

किसान नेता झिनकू सिंह, इन्द्रजीत वर्मा तो सीधे तौर पर जाम के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हैं। कहते हैं जाम लगने का कारण डग्गामार वाहन व फुटपाथ पर अतिक्रमण की प्रशासन द्वारा अनदेखी है। डग्गामार वाहनों को बाजार से बाहर कर फुटपाथ अतिक्रमणकारियों से खाली कराने के साथ पुलिस प्रशासन सक्रिय रहें तो जाम के झाम से निजात मिल सकती है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पुलिस चौकी ध्वस्त
Next articleआजमगढ़ : रास्ते के विवाद में चटकी लाठियां, एक दर्जन लोग घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏