30.1 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

सुल्तानपुर : जीवन अनमोल हैं, इनके प्रति सदैव रहें सजग- डॉ अमित सिंह

सुल्तानपुर : जीवन अनमोल हैं, इनके प्रति सदैव रहें सजग- डॉ अमित सिंह

# नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का हुआ आयोजन

सुल्तानपुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                “जीवन अनमोल है, इनके प्रति सदैव सजग रहना चाहिए ग्रामीण क्षेत्रों के लोग अक्सर लापरवाही या पैसे की कमी के कारण इलाज नहीं करा पाते, जिससे उन्हे काफी परेशानी होती है।” उक्त बातें सुपर स्पेशलिटी कैंसर हास्पिटल के डॉ अमित सिंह ने नार्मल चौराहा पर स्थित जमा पाली क्लीनिक में निःशुल्क चिकित्सा शिविर में मरीजों को चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराते हुए कही। शिविर में सौ से अधिक लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर नि:शुल्क दवाएं दी गई।

नाक, कान, गला व कैंसर रोग विशेषज्ञ पूर्व सीनियर रेजिडेंट कैंसर सर्जन अति विशिष्ट कैंसर संस्थान (राजकीय) एसजी पीजीआई अधीन लखन‌ऊ डॉ अमित सिंह ने कहा कि ग्रामीणांचल के लोग अच्छे डाक्टर के अभाव में समय पर कैंसर जैसी बीमारी का इलाज नहीं करा पाते, जिससे लोग कभी-२ मौत का शिकार हो जाते हैं। ऐसे शिविर के आयोजन से जरूरतमंद लोगों को लाभ मिलता है।श्री सिंह ने बताया कि जिन मरीजों का इलाज यहां सम्भव नहीं हो सकता था, उन्हें लखनऊ सुपर स्पेशलिटी कैंसर हास्पिटल में इलाज कराने की सलाह दी गई।
Feb 25, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37011122
Total Visitors
452
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या

पूर्व सांसद के गनर रहे अनीस खान की हत्या  जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7            पूर्व सांसद धनंजय सिंह...

More Articles Like This