सुल्तानपुर : जेई एडवांस्ड की परीक्षा में अविनाश ने लहराया परचम

सुल्तानपुर : जेई एडवांस्ड की परीक्षा में अविनाश ने लहराया परचम

# ऑल इंडिया में 177वी रैंक लाकर किया क्षेत्र व जनपद का नाम रोशन

कादीपुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                  तहसील क्षेत्र के किशुनदासपुर निवासी राजेन्द्र प्रसाद के दो पुत्रों में द्वितीय पुत्र अविनाश बचपन से ही मेधावी छात्र रहे हैं। उनकी प्रारम्भिक शिक्षा सेंट जेवियर्स कालेज कादीपुर से हुई, उनके पिता राजेन्द्र प्रसाद शुक्ल की कादीपुर चौराहे पर चाँदा रोड पर दीप इलेक्ट्रॉनिक्स नाम से एक छोटी सी दुकान है। उसी दुकान से ही घर का खर्च व बच्चों की पढ़ाई का भार वहन करते हुए श्री शुक्ल ने बच्चों की बेहतर पढ़ाई का जज्बा जीवन में उतार चढ़ाव के बावजूद कायम रखा जिसका परिणाम रहा कि उनके द्वितीय पुत्र अविनाश ने अपनी लगन मेहनत से अपने पिता के अरमानों को पूरा किया।

अविनाश के बड़े भाई भी दिल्ली में इंजीनियरिंग कर रहे हैं। अविनाश के जेई एडवांस्ड में चयन होने पर गुरुजनों सहित उनके चाहने वालों ने प्रसन्नता व्यक्त की है। प्रसन्नता व्यक्त करने वालो में सन्तोष मिश्र एडवोकेट, मंगला प्रसाद तिवारी, सन्दीप तिवारी, नीरज, सिंटू सिंह, पूर्व चेयरमैन प्रभुराज सिंह, अखिलेश शुक्ला, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष आनंद द्विवेदी सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।
Previous articleसुल्तानपुर : महमदपुर में कैम्प लगाकर तीसरी बार हुआ टीकाकरण
Next articleजौनपुर : परिसर में ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने की तिथि 19 से 26 अक्टूबर तक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏