सुल्तानपुर : ठगी के आरोपित को पुलिस ने बगैर कार्यवाही के थाने से छोड़ा

सुल्तानपुर : ठगी के आरोपित को पुलिस ने बगैर कार्यवाही के थाने से छोड़ा

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले एक युवक को कूरेभार पुलिस ने हिरासत में लिया। थोड़ी देर बाद ही थाने से यह कहते हुए छोड़ दिया गया कि दो दिन में वह उनका रुपया वापस कर देगा। पीड़ित अब थाने का चक्कर लगाने को मजबूर हो रहा है।धर्मदासपुर गांव के नंदलाल ने बताया कि 11 अक्टूबर को उनके घर पहुंचे दो अज्ञात व्यक्तियों ने कहा की वह ब्लाक से आए हैं और आपके नाम प्रधानमंत्री आवास आया है।जालसाजों ने बायोमैट्रिक मशीन पर अंगूठे का निशान लगवाया और चले गए।

दो दिन बाद नंदलाल क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक शंकरपुर पहुंचे तो जानकारी हुई कि उनके खाते से दो बार में दस-दस हजार रुपये निकल गए हैं। उन्होंने मामले की शिकायत कूरेभार थाने में की। पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर जालसाजों की पहचान कर ली और एक ठग को पकड़कर थाने लाया गया और ठग से रुपये वापस कराने की बजाय थोड़ी ही देर बाद आरोपित को यह कहते हुए छोड़ दिया गया कि दो दिन में वह उनका रुपया वापस कर देगा। पीड़ित अब थाने का चक्कर लगाने को मजबूर हो रहा है।सीओ रामचंद्र चौधरी ने बताया कि प्रकरण की जानकारी नहीं है, पीड़ित से पूछताछ के आधार पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : गोली लगने से युवक की मौत के मामले में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी गिरफ्तार
Next articleसुल्तानपुर : निषाद बस्ती में लगी आग, सात मकान जलकर खाक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏