सुल्तानपुर : तूल पकड़ता जा रहा है कोआपरेटिव की बिल्डिंग गायब करने का मामला

सुल्तानपुर : तूल पकड़ता जा रहा है कोआपरेटिव की बिल्डिंग गायब करने का मामला

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                ब्लाक के निकट से कोआपरेटिव के भवनों के रातोंरात गायब हो जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जिले के अधिकारियों के ढुल-मुल रवैये से नाराज लोगों ने अयोध्या मंडल के ज्वाइंट रजिस्ट्रार अशोक कुमार से शिकायत की। उन्होंने सहायक निबंधक से आख्या मांगी थी, लेकिन अगले दिन भी उन्हें कोई रिपोर्ट उन्हें नहीं दी गई है। उन्होंने बताया कि वह इस समय बहराइच में है। शीघ्र ही पूरे मामले में ठोस कार्रवाई करेंगे। मामले की सूचना उन्होंने आला अधिकारियों को भी दे दी है। वहीं, दूसरी ओर अयोध्या के ज्वाइंट रजिस्ट्रार ने एआर से भी इस मामले में आख्या मांगी है।

# धनतेरस की रात में हुआ था खेल, ग्रामीण उठा ले जा रहे ईट

दीपावली पर्व के अवकाश के दूबेपुर ब्लाक के करीब बने पुराने भवनों को जेसीबी और लोडर से रातों-रात गायब कर दिया गया। इस पूरे मामले में ब्लाक के आस-पास की बस्तियों में खासा चर्चा रही। वहीं निकली ईट से जहां खड़ंजा बिछाया जा रहा है तो ग्रामीण भी ईटों को ढोकर ले जा रहे है।

# चार दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

सहायक निबंधक एपी सिंह ने बीते रविवार से ही दोषियों पर एफआईआर कराने का दंभ भरा था, लेकिन भूमाफियाओं के आगे अगले दिन ही उनके तेवर ढीले पड़ गए। वह कहते हैं कि सचिव ने बताया कि प्रधान ने बिल्डिग को हटा दिया है। उन्होंने कहा कि दो माह पहले पूर्व प्रधान ने कब्जा करने का प्रयास किया था, जिसपर हमने डीएम से कह कर आसपास की जमीनों की पैमाइश करवाई थी। मामले की लिखित रिपोर्ट डीएम साहब को भी दी गई है।

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : सहकारी कर्मियों की हड़ताल से खाद की किल्लत, धान खरीद ठप्प
Next articleजौनपुर : नकली नोट के 9 शातिर कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏