सुल्तानपुर : नेपाल में मेडल जीतकर आए राणा प्रताप पीजी कालेज के विद्यार्थियों का हुआ भव्य स्वागत

सुल्तानपुर : नेपाल में मेडल जीतकर आए राणा प्रताप पीजी कालेज के विद्यार्थियों का हुआ भव्य स्वागत

# गोल्ड विजेता शुभम रुस में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

सुल्तानपुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                  नेपाल के पोखरा स्टेडियम में आयोजित इंटरनेशनल इंडो नेपाल चैंपियनशिप में राणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने पदक जीता है। यहां गोल्ड मेडल जीतने वाले शुभम धुरिया रुस में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। मेडल जीतकर लौटे विद्यार्थियों का महाविद्यालय परिसर में भव्य स्वागत किया गया।

यह जानकारी देते हुए महाविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह रवि ने बताया कि नेपाल के पोखरा स्टेडियम में 18 से 21 मार्च के बीच इंडो नेपाल इंटरनेशनल फ्रैंडशिप गेम्स 2021आयोजित किया गया था। जिसमें भारतीय खेल एवं शिक्षा परिषद के ताइक्वांडो खिलाड़ी के रूप में राणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय के बीए द्वितीय वर्ष के छात्र शुभम धुरिया, बीए फाइनल की छात्रा आकांक्षा श्रीवास्तव व आकांक्षा दूबे ने भाग लिया था जहां शुभम धुरिया ने ताइक्वांडो में गोल्ड तथा आकांक्षा श्रीवास्तव व आकांक्षा दूबे ने ताइक्वांडो में सिल्वर मेडल जीता है।

मेडल जीत कर महाविद्यालय पहुंचने पर प्रबंधक सुरेन्द्र नाथ सिंह व प्राचार्य डॉ एमपी सिंह ने विद्यार्थियों का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर डॉ धीरेंद्र कुमार, डॉ शैलेंद्र प्रताप सिंह, इंद्रमणि कुमार, आलोक वर्मा, डॉ अखिलेश सिंह, डॉ विवेक सिंह, डॉ शशांक सिंह, डॉ राजेश कुमार सिंह, दिलीप कुमार सिंह समेत महाविद्यालय परिवार के सदस्य उपस्थित रहे। प्राचार्य ने बताया कि रुस में होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में शुभम धुरिया भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे यह हम सबके लिए सम्मान की बात है।
Mar 24, 2021

Previous articleजौनपुर : पानी में डूबने से बालक की दर्दनाक मौत, परिजनों में मातम
Next articleजौनपुर : वांछित वारंटी को केराकत पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏