30.1 C
Delhi
Monday, July 15, 2024

सुल्तानपुर : माल वाहनों से क्रीड़ा प्रतियोगिता में लाए गए नन्हे-मुन्ने मासूम

सुल्तानपुर : माल वाहनों से क्रीड़ा प्रतियोगिता में लाए गए नन्हे-मुन्ने मासूम

# मानवीय सरोकार को तार-तार करते शिक्षक और शिक्षाधिकारी 

कादीपुर। 
उपेन्द्र सिंह 
तहलका 24×7 
           क्षेत्र अंतर्गत रायबीगो प्राथमिक विद्यालय से जिला मुख्यालय सुल्तानपुर में जिलास्तरीय खेल प्रतियोगिता में भाग लेने जाना था। जिसकी जिम्मेदारी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों को दी गई थी, परन्तु मानवीय संवेदना की सीख देने वाले शिक्षक स्वयं यह भूल जाते हैं कि नौनिहालों की जिम्मेदारी उन्हें दी गई है।
आज के दृश्य ने सभी को आहत कर दिया। जिन बच्चों को जिला मुख्यालय जाना था उन्हें लखनऊ बलिया हाई-वे पर ट्रॉली में सामान की तरह पर लाद कर जाते पाया गया।तकरीबन एक दर्जन बच्चों को ई-ट्रॉली, रिक्शा पर ही प्रतियोगिता स्थल की ओर जाते देखा गया।
सूत्रों ने बताया कि बच्चे कादीपुर के रायबीगो गांव से शहर के पुलिस लाइन पहुंचे जिसकी दूरी 38 किलोमीटर के आस-पास है। बातचीत करने पर बच्चों ने बताया कि उन्हें आस-पास गुजर रहे वाहनों से काफी डर भी लगता रहा। सहमे बच्चों ने ड्राइवर अंकल कहा कि अंकल जी धीरे गाड़ी चलाएं। ड्राइवर का कहना हैं कि उन्हें प्राइमरी स्कूल से यहां लाने का जिम्मा दिया गया था। संवेदनहीन फोटो वायरल होने से शिक्षा अधिकारियों की संवेदनशीलता पर सवालिया निशान लगे हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

अपहरण का आरोपी गिरफ्तार शाहगंज, जौनपुर। एखलाक खान तहलका 24x7.                     ...

More Articles Like This