सुल्तानपुर : लॉकडाउन हटा बेतहाशा भीड़ से बाजार पटा..

सुल्तानपुर : लॉकडाउन हटा बेतहाशा भीड़ से बाजार पटा..

# लौटी बाजारों में रौनक, बगैर सोशल डिस्टेंसिंग व बगैर मास्क के बेपरवाह दिखे लोग

सूरापुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                मंगलवार को कोरोना कर्फ्यू में ढील दिए जाने से बाजार में रौनक लौट तो आई। लोगों के अन्दर कोरो नावायरस का डर खत्म हो गया, लापरवाह लोग सोशल डिस्टेंस भूल बिना मास्क के बाजार में दिखाई देने लगे।
कोरोना कर्फ्यू में सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक दुकान खोलने की अनुमति क्या मिली लोग बेपरवाह हो ग‌ए। सहालग का समय होने से लापरवाह व्यापारी सहित ग्राहक अति उत्साह में बिना मास्क के देखे गए। बाजार में आए ग्रामीणों में भी बेपरवाही साफ साफ दिखाई दे रही थी। बाजार में कोरोना गाइड लाइन पालन कराने वाले जिम्मेदार गायब रहे।
सूरापुर व्यापार मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रहरि, महामंत्री श्याम मिलन गुप्ता व चौकी प्रभारी शशिकांत पटेल ने व्यापारियों से अनुरोध कर कहा कि दुकान में “बिना मास्क प्रवेश वर्जित” का बोर्ड लगाकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुपालन करें। जिससे कोरोना वायरस से लड़ा जा सके। मंगलवार को सुबह करीब दस बजे से बाजार में चौक पर जाम लग गया। दो घंटे कड़ी मशक्कत के बाद जाम के झाम से छुटकारा मिल सका। लोगों का कहना था अगर यही स्थिति रही तो कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से कोई रोक नहीं पाएगा।
Previous articleकोरोना काल में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लाखों की स्मैक भी बरामद
Next articleखाना बनाते समय सिलेंडर में हुए विस्फोट से दो मकान ढहे, 8 लोगों की मौत, 7 घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏