सुल्तानपुर : वेदों की जानकारी हर परिवार को होनी चाहिए- राजेंद्र प्रसाद आर्य

सुल्तानपुर : वेदों की जानकारी हर परिवार को होनी चाहिए- राजेंद्र प्रसाद आर्य

# सूरापुर में आर्य समाज प्रचारक ने किया हवन यज्ञ पूजन

# हवन पूजन से होता है शुद्ध वातावरण और परिवार को मिलता है सुख शांति

सूरापुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                   यज्ञ, हवन पूजन से वातावरण शुद्ध होने के साथ-साथ परिवार को भी दैहिक दैविक भौतिक सुख मिलता है उक्त बातें शनिवार को सुबह सूरापुर में शाहगंज रोड पर ओमप्रकाश बरनवाल के आवास पर आयोजित हवन पूजन करवा रहे शाहगंज के आर्य समाज प्रचारक सुभाष जी ने कही। उन्होंने कहा कि वेदों में चार वर्णों ब्राह्मण, क्षत्रिय वैश्य और शूद्र का वर्णन किया गया है। किंतु कुछ धर्मावलंबियों ने इसे क‌ई वर्गों में बांट दिया है। हमें एकजुट होकर अपने धर्म और देश की रक्षा करनी चाहिए।

आजमगढ़ फूलपुर से आए आर्य समाज प्रचारक राजेंद्र प्रसाद आर्य ने कहा कि वेदों की जानकारी हर परिवार को होनी चाहिए। वेदों से हमें संस्कार, संस्कृति सहित सनातन धर्म की जानकारी मिलती है। उन्होंने कहा कि हमें महर्षि दयानंद सरस्वती जी के जीवन का अनुकरण व अनुसरण करने का संकल्प लेना चाहिए। इस अवसर पर अरुण बरनवाल, ओमप्रकाश बरनवाल, सुधीर बरनवाल, शीलेश बरनवाल, रामप्रकाश बरनवाल, रामसुख बरनवाल, कमलेश बरनवाल, निशी बरनवाल, मधू बरनवाल, मीनू बरनवाल, काजल बरनवाल, राधिका बरनवाल, वन्दना बरनवाल आदि उपस्थित रहीं।
Apr 03, 2021

Previous articleजौनपुर : बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी ने पंचायत चुनाव में किया नामांकन
Next articleजौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह सहित करीबियों के घर पुलिस ने किया ताबड़तोड़ छापेमारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏