सुल्तानपुर : शरद पूर्णिमा पर 108 कन्याओं का किया गया श्रृंगार व पूजन

सुल्तानपुर : शरद पूर्णिमा पर 108 कन्याओं का किया गया श्रृंगार व पूजन

सूरापुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                कन्या शक्ति स्वरूपा होती हैं लेकिन आज का समाज स्वार्थ में इन्हें कोख में ही मार दे रहा है जो कि गलत है। भारत भूमि का इतिहास है कन्याएं हमेशा पूजी गई हैं उक्त बातें मंगलवार को शारदीय नवरात्रि की पूर्णिमा पर सूरापुर पुरानी बाजार में श्रीदुर्गा पूजा समिति के तत्वावधान में आयोजित रामलीला मैदान में जगत जननी मां दुर्गा की अद्भुत झांकी सजाने के साथ 108 कन्याओं का पूजन अर्चन और श्रृंगार करने के उपरांत कन्या भोज में श्री दुर्गा पूजा समिति अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, बुद्धिराम गुप्त,पवन सोनी, जयप्रकाश मोदनवाल लालू, गोविन्द सोनी राजेंद्र सोनी ने कही।

कन्या भोज में बड़ी संख्या में बाजार की महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। समिति अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने बताया कि विगत वर्ष की तरह इस बार भी 108 कन्याओं का श्रृंगार कर पूजन अर्चन किया गया। मौके पर अजय मोदनवाल, कोके, कल्लू सोनी, सुनील मोदनवाल, रोहित सोनी, धीरज सोनी, रवि मोदनवाल,अन्नू अग्रहरि, शिवम अग्रहरि, गप्पू मोदनवाल आदि मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : वक्रांगी केंद्र में लाखों की चोरी
Next articleजौनपुर : पुरानी पेंशन बहाली एवं निजीकरण के विरोध में अटेवा के साथ आये कई संगठन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏