सुल्तानपुर : संगठित हो कर हम बड़ी से बड़ी समस्याओं का कर सकते हैं निदान- सूर्य प्रकाश तिवारी

सुल्तानपुर : संगठित हो कर हम बड़ी से बड़ी समस्याओं का कर सकते हैं निदान- सूर्य प्रकाश तिवारी

# हर्षोंउल्लास से मनाया गया भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ स्थापना दिवस

कादीपुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के स्थापना दिवस समारोह को जोरदार तरीके से मनाया गया। कादीपुर तहसील अध्यक्ष सूर्य प्रकाश तिवारी की अध्यक्षता में स्थानीय निरीक्षण गृह के परिसर में भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ का 22वां स्थापना दिवस मनाया गया। स्थापना दिवस के अवसर पर वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र प्रताप सिंह ने पत्रकारों के हित व उनके कर्तव्यों पर चर्चा करते हुए कहा कि मेरी जहां भी जैसी जरूरत पड़े आप व आपके संगठन के लिए सदैव तत्पर रहूंगा।

संगठन के कोर कमेटी के सदस्य अमरीश मिश्र ने भी पत्रकार संगठन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आज हम पत्रकारों के सामने बहुत सारी चुनौती है, जिसे स्वीकार करते हुए हम सबको आगे बढ़ना है, संगठन हमें एक सूत्र में पिरोने का कार्य करता है और शक्ति देता है। तहसील अध्यक्ष सूर्य प्रकाश तिवारी ने संगठन साथियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि अकेला कोई कुछ भी नही होता, संगठन में वह शक्ति है जिसके माध्यम से हम बड़ी से बड़ी समस्याओं का निदान कर लेते हैं।
स्थापना दिवस के प्रथम सत्र में मृतक पत्रकारों के प्रति मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई व प्रकृति की सुंदरता को अक्षुण्ण रखने के लिए पौधारोपण कर उसके संरक्षण का संकल्प भी लिया गया। इस अवसर पर पत्रकार विनोद उपाध्याय, प्रेम शंकर पाण्डेय, घनश्याम मिश्र, प्रदीप दूबे, सन्तोष सिंह सहित दर्जनों पत्रकार मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : ट्रेन की चपेट में आने से बाइक के उड़़े परखच्चे
Next articleजौनपुर : 22 जुलाई से अधिवक्ता करेंगे एसडीएम के खिलाफ धरना प्रदर्शन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏