सुल्तानपुर : सीडीएस जनरल विपिन रावत समेत शहीद सैन्य अधिकारियों को दी गई श्रद्धांजलि

सुल्तानपुर : सीडीएस जनरल विपिन रावत समेत शहीद सैन्य अधिकारियों को दी गई श्रद्धांजलि

# आरके महाविद्यालय एवं शोभावती देवी इंटर कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में शोकसभा आयोजित

बेलवाई।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                  आरके महाविद्यालय एवं शोभावती देवी इंटर कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में सीडीएस जनरल विपिन रावत समेत 13 सैन्य अधिकारियों के वीभत्स दुर्घटना में शहीद होने पर उनकी आत्माओं की चिर शान्ति के लिए एक शोक सभा आयोजित किया। इस दौरान कैंडिल मार्च निकाल कर श्रद्धा-सुमन अर्पित किया गया।
इस दौरान विद्यालय के प्राचार्य एवं प्रबंधक डॉ विकास दूबे ने कहा कि सेना के अति सुरक्षित हेलीकॉप्टर MI 17 में शहीद हुए सभी सैन्य अधिकारियों की मृत्यु से पूरा देश दुखी है, यह हमारे देश के लिए एक अपूर्णनीय क्षति हुई है, आज हमारे देश ने एक ऐसे वीर योद्धा और उनकी पत्नी के साथ जाबांज 12 जवानों को खो दिया है जिसकी पूर्ति होना असंभव है, एक जवान जो इस दुर्घटना में बचे हैं वह भी काफी नाजुक दौर से गुजर रहें हैं, ईश्वर हमारे उस जवान को जल्दी स्वस्थ करें। शोक संवेदना प्रकट करने वालों में अवधेश दूबे (प्रधानाचार्य), कमलेश कुमार (प्रधानाचार्य) सुरेन्द्र नाथ, रविन्द्र नाथ, सालिक राम यादव, मोनू यादव, हिमांशु पाण्डेय तथा विद्यालय के समस्त छात्र छात्राओं के साथ सभी कर्मचारी उपस्थित रहें।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : “असंतुलित पर्यावरण का स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव” विषय पर कार्यशाला आयोजित
Next articleजौनपुर : शाहगंज रेलवे माल गोदाम से ट्रक चोरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏