सुल्तानपुर : स्कूल को बना दिया मैरिज हॉल, पठन-पाठन बाधित

सुल्तानपुर : स्कूल को बना दिया मैरिज हॉल, पठन-पाठन बाधित

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                भदैंया क्षेत्र के खानीपुर कंपोजिट विद्यालय में रविवार को एक बरात रोकी गई थी। रात में बारात रुकने की वजह से सोमवार को स्कूल में पठन-पाठन बाधित रहा। पूरे दिन स्कूल में गंदगी व सामान फैला रहने से बच्चे स्कूल से वापस लौट गए।
कामतागंज-शिवगढ़ रोड के किनारे शंभूगंज बाजार के नजदीक स्थित खानीपुर कंपोजिट विद्यालय की साज सज्जा कर रविवार को एक बारात रोकी गई थी। स्कूल में ही भोजन बनाया गया था। पूरी रात बाराती रुके रहे। सोमवार को सुबह 10 बजे तक बारात को नाश्ता-पानी कराकर उनकी विदाई की गई। इसके बाद यहां से सामान हटाया गया लेकिन टेंट व मैरिज लॉन का सामान पड़ा रहा। स्कूल में सोमवार को दिन भर टेंट का सामान पड़ा होने की वजह से शिक्षण कार्य नहीं किया गया। अधिकांश बच्चे स्कूल पहुंचे तो टेंट का सामान फैला देखकर वापस लौट गए।
अध्यापकों के आने पर 104 में से 26 बच्चों को किसी तरह से दो कमरे में बैठाकर स्कूल संचालन की खानापूर्ति की गई। भदैंया की खंड शिक्षाधिकारी शिखा मिश्रा ने बताया कि खानीपुर कंपोजिट विद्यालय से बारात रोके जाने की कोई सूचना कार्यालय को नहीं दी गई है। स्कूल में बारात रोकना व उससे शिक्षण कार्य का बाधित होना गंभीर विषय है इसकी जांच करा कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : परवर-सिसौली क्रॉसिंग पर आज रहेगा 12 घंटे तक रोड ब्लॉक
Next articleआजमगढ़ : स्कूली वाहनों को सुरक्षा के 11 मानकों पर खरा उतरना जरूरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏