सेंट थॉमस के शैलेंद्र मिश्र निभाएंगे शिक्षक दिवस समारोह के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी

सेंट थॉमस के शैलेंद्र मिश्र निभाएंगे शिक्षक दिवस समारोह के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                नगर के प्रतिष्ठित विद्यालय सेंट थॉमस इंटर कॉलेज के हिन्दी के अध्यापक शैलेंद्र कुमार मिश्र हमेशा अपनी कविताओं कहानियों तथा प्राप्त सम्मानों के कारण कालेज में ही नहीं बल्कि अपने गृह जनपद वाराणसी के साथ-साथ जनपद जौनपुर में भी सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले लगभग एक पखवाड़े में उन्हें दो बार उनकी कविता पाठ के लिए अन्तर्राष्ट्रीय तथा राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित भी किया जा चुका है।
सेंट थॉमस इंटर कॉलेज के हिन्दी के अध्यापक शैलेंद्र कुमार मिश्र
इसी सम्मान के क्रम में अब उन्हें शिक्षक दिवस के अवसर पर अन्तर्राष्ट्रीय संस्था अभ्युदय द्वारा आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता करने की जिम्मेदारी भी दी गयी है, जो कि बैंगलोर की एक अति प्रतिष्ठित संस्था है जिसमें कि 4 सितम्बर सायंकाल 6:15 पर प्रेरणात्मक संस्मरण और 5 सितम्बर पूर्वाह्न 11:15 विषय शिक्षा नीति और शिक्षक पर वर्चुअल माध्यम से भारतीय एवं विदेश में रहने वाले भारतीय शिक्षाविद् अपने विचारों से लोगों को अवगत कराएंगे।जिसमें कि 4 सितम्बर को मुख्य अतिथि के रूप में आगरा के शिक्षाविद् डॉ अगंद धारिया और विशिष्ट अतिथि के रूप में मेरठ की शिक्षाविद् डॉ कंचन पुरी को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम के दूसरे दिन 5 सितम्बर को मुख्य अतिथि के रूप में पटना की शिक्षाविद् डॉ मंजूला सिन्हा और विशिष्ट अतिथि के रूप में वाराणसी के डॉ सत्य प्रकाश पाण्डेय को आमंत्रित किया गया है।
Previous articleजौनपुर : बहला-फुसलाकर युवती को भगा ले जाने वाला युवक गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : सोशल मीडिया पर सक्रियता से पेंशन आंदोलन होगा मजबूत- अभिनव राजपूत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏