स्व. गंगा प्रसाद मिश्र की सामाजिक सेवाओं को नमन- सांसद सीमा द्विवेदी

स्व. गंगा प्रसाद मिश्र की सामाजिक सेवाओं को नमन- सांसद सीमा द्विवेदी

सुल्तानपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
               सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं होता। सेवा करने वाले से बड़ा कोई व्यक्ति नहीं होता। स्व गंगा प्रसाद मिश्र की सामाजिक सेवाओं को नमन करती हूं उक्त उद्गार राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने स्थानीय ईशीपुर गांव में आयोजित स्व गंगा प्रसाद मिश्र की श्रद्धांजलि सभा में व्यक्त किए।श्रीमती द्विवेदी ने आगे कहा कि वह बड़भागी ही होता है जिसके न रहने पर लोग उसे याद करते हैं और श्रद्धांजलि देते हैं। यही पुण्य फल है जो आज उनके न रहते हुए भी उनको श्रद्धांजलि देने के लिए इलाकाई लोग एकत्रित हैं।

इसके इसके पूर्व जौनपुर जनपद के भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंडित सुधाकर उपाध्याय ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा आज इस भौतिकवादी युग में जब लोग अपने पूर्वजों को याद करते हुए गरीबों को सेवा भाव से सेवा करते हैं तो निश्चय ही यह उनके संस्कारों की ही परिणीति है। पंडित मोतीलाल नेहरू इंटरमीडिएट कॉलेज प्रतापपुर कमैंचा के पूर्व प्रबंधक पंडित गंगा प्रसाद मिश्र के द्वितीय पुण्यतिथि पर आयोजित सह भोज और कंबल वितरण कार्यक्रम के मौके पर बड़ी संख्या में जहां गरीब निसहाय को कंबल वितरित किया गया तो वहीं इलाकाई सम्मानित लोगों को अंग वस्त्र देकर के सम्मानित भी किया गया।

श्री मिश्र की बहू रागिनी मिश्रा ने सभी अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए आशीर्वाद की आकांक्षा व्यक्त किया। श्रीमती मिश्र ने कहा कि आगे पूज्य पिताजी की स्मृति में ट्रस्ट के माध्यम से हम गरीब, दिव्यांग अन्य जरूरतमंद लोगों के लिए शिक्षा, चिकित्सा, समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य करते रहेंगे। जेष्ठ पुत्र प्रदीप मिश्र ने कहा के पिताजी सदैव गरीबों के लिए संवेदनशील रहे। उन्हीं की प्रेरणा से हम यह कार्यक्रम करते आ रहे हैं। इंजीनियर विश्वजीत मिश्र अपने उद्गार व्यक्त करते हुए इस कार्यक्रम को सतत करते रहने का संकल्प व्यक्त किया। उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दिलीप मिश्र ने अतिथियों का माल्यार्पण करके सम्मान किया। कार्यक्रम का संचालन विद्याधर तिवारी ने किया। कार्यक्रम में पूर्व प्राचार्य पंडित रामलवट पांडेय, उपेंद्र पांडेय, अनिल दुबे, बृजेश मिश्र, मंगला यादव, कमलेश यादव के अलावा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleपीएम सुरक्षा में चूक और सियासत के अचूक सवाल…
Next articleप्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक का मामला…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏