हैरतअंगेज ! दबंगों ने शिकायत करने वाले परिवार को पुलिस के सामने ही चप्‍पलों से पीटा

हैरतअंगेज ! दबंगों ने शिकायत करने वाले परिवार को पुलिस के सामने ही चप्‍पलों से पीटा

# पुलिस चौकी के अंदर महिला की खींची साड़ी, पुलिस बनी रही मूक-बधिर

# खबर वायरल होते ही पुलिस आयी हरकत में, चार अभियुक्त गिरफ्तार

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                  लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ गया है। पुलिस चौकी के अंदर दबंग शिकायत करने पहुंचे परिवार वालों के साथ मारपीट करते रहे और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। मोहनलालगंज में बाइक में मामूली टक्कर पर दो पक्षों में खुजौली पुलिस चौकी पर जमकर मारपीट हुई।
एक पक्ष के लोगों ने खुजौली चौकी पर जमकर मारपीट व हंगामा मचाया। आरोपितों ने एक महिला व पुरुष को पुलिस के सामने ही चप्पल से पीटा। इस दौरान वहां पुलिस कर्मी मूकदर्शक बने रहे। शुक्रवार देर शाम इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद उच्चाधिकारियों ने मामले को संज्ञान लिया।

मोहनलालगंज के खुजौली निवासी सुरेखा अपने पति राजकरन व भाभी राजकुमारी के साथ देर शाम को बाइक से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान खुजौली चौराहे के पास पैदल जा रही दो युवतियां कुंती व अन्य से गाड़ी मामूली रूप से टकरा गई। आरोप है कि युवतियों के पक्ष के कई लोग खुजौली चौकी पर आ गए और कहासुनी होने लगीं। देखते ही देखते दबंगो ने महिला उसके पति व भाभी को सबके सामने ही पीटना शुरू कर दिया। वहीं पुलिस के सामने ही दबंग चौकी पर उत्पात मचाते रहे और इसी बीच आरोपित बीच बचाव कर रही उस महिला की साड़ी पकड़कर खींचने लगे। पूरी घटना में पुलिस मूक दर्शक बनी रही। वहीं लोगों ने घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

वहीं देर शाम चौकी पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सुरेखा की तहरीर पर खुजहेटा निवासी श्यामलाल, रामआधार, गोविंद व चार अज्ञात के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
महिला से मारपीट एंव अभद्रता करने वाल चार अभियुक्त गिरफ्तार

# महिला से मारपीट एवं अभद्रता करने वाले चार अभियुक्त गिरफ्तार

मोहनलालगंज के खुजौली चौकी के अंतर्गत महिला से मारपीट एवं अभद्रता करने वाले चार अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खुजौली की रहने वाली महिला अपनी भाभी के साथ खरीदारी करने के लिए आई थी वहीं बच्चों के विवाद को लेकर चारों अभियुक्तों द्वारा महिला से गाली गलौज व मारपीट व अभद्रता की गई थी, जिसका विरोध करने पर अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले थे। पुलिस ने साइन सिटी प्लाटिंग खुजेहटा से चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।अभियुक्तों पर पहले से भी अपराधिक मामले दर्ज हैं।
Previous articleसावन को लेकर व्यापारियों की मांग पर वीकेंड लॉकडाउन में बदलाव
Next articleउत्तराखंड : लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका अहम- प्रेमचंद्र अग्रवाल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏