हैवानियत ! नग्न अवस्था में सड़क किनारे जली हुई हालत में मिली बीए की छात्रा, लखनऊ रेफर

हैवानियत ! नग्न अवस्था में सड़क किनारे जली हुई हालत में मिली बीए की छात्रा, लखनऊ रेफर

# मदरसे पढ़ने गई दो बच्चियों में से एक का शव खेत में मिला, दूसरी की भी हालत गंभीर

# पुलिस में हड़कंप मचा, रेप की आशंका से इंकार नहीं

# योगी सरकार में बच्चियों एंव युवतियों के साथ ये क्या हो रहा है?…

लखनऊ/शाहजहांपुर।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
               यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक ही दिन में दो बड़े मामले सामने आए हैं, मदरसे में पढ़ने गयीं दो बच्चियों में से एक बच्ची की लाश खेत से बरामद हुई है, दूसरी गंभीर हालत में कुछ दूरी पर पड़ी मिली है तो दूसरे सनसनीखेज मामले में बीए की छात्रा अर्धनग्न हालत में सड़क किनारे जली हुई मिली है, छात्रा को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है। इन दोनों घटनाओं से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

शाहजहांपुर के कांट इलाके में एक खेत से 4 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ और 7 साल की दूसरी बच्ची गंभीर हालत में मिली, ये दोनों मदरसे में पढ़ने गयीं थीं और वहां से गायब हो गयी थीं। पुलिस के अनुसार दोनों बच्चियां बंजारा समुदाय की हैं। इसके कुछ ही घंटों के भीतर सड़क किनारे बीए की छात्रा अर्धनग्न और जली हुई हालत में मिली, छात्रा की हालत गंभीर बताई गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी और डीएम भी मौके पर मौजूद हैं। छात्रा के पिता ने बताया कि रोज की ही तरह वो उसे सुबह कॉलेज छोड़कर गया था, जब शाम को उसे वापस लेने पहुंचे तो वहां नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने फोन कर बताया कि वह सड़क किनारे से मिली है।
दूसरे मामले में दोनों बच्चियां मदरसे में पढ़ने गयी थीं और वहीं से गायब हो गयी थीं, इनमें से एक की लाश खेत से बरामद हुई है जबकि दूसरी लड़की की हालत बेहद गंभीर है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने फिलहाल रेप की आशंका से इनकार नहीं किया है।

 

# छात्रा का चेहरा जला और शरीर पर कपड़े नहीं थे…

छात्रा को भर्ती कराने के बाद पुलिस दोबारा मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने बताया कि छात्रा के चेहरे का हिस्सा जला हुआ था, शरीर पर कपड़े नहीं थे। संभवता आग की वजह से जल गए या उसे इसी हालत में फेंककर केरोसिन डालकर आग लगाई गई है। उसकी हालत देख किसी राहगीर ने अंगोछा दे दिया तो किसी ने शरीर पर चादर डाल दी। इंस्पेक्टर तिलहर प्रवीण सोलंकी का कहना है कि छात्र यहां तक कैसे पहुंची, किसने जलाया, इस बाबत अभी वह कुछ नहीं बता पाई है। घटना थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाइवे 24 पर नगरिया मोड़ की है‌। युवती पूरे तरीके से निर्वस्त्र थी, किसी तरह से लड़की ने अपने पिता का मोबाइल नंबर बताया, जिसके बाद मेडिकल कॉलेज में युवती का परिवार पहुंच गया।

छात्रा के साथ क्या घटना हुई वह कैसे जली इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है। वहीं उसका परिवार भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। पुलिस अधीक्षक एस. आनंद का कहना है कि लड़की के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ क्या घटना हुई है, फिलहाल गंभीर हालत के चलते छात्रा को लखनऊ रेफर किया गया है। कांट क्षेत्र की रहने वाली छात्रा के कालेज के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है।
Feb 23, 2021

Previous articleदौलत के लिए बेटे ने पत्नी संग मिलकर मां को उतारा मौत के घाट…
Next articleजौनपुर : टीबी ग्रस्त मरीजों को पीयू के शिक्षकों ने लिया गोद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏