37.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उप्र के मध्य संभाग की बैठक आयोजित

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उप्र के मध्य संभाग की बैठक आयोजित

लखनऊ/जौनपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
           अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उप्र के मध्य संभाग की प्रदेश पदाधिकारियों‌ की कार्यकारिणी बैठक प्रदेश मुख्यालय लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष डॉ इंद्रसेन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में मध्य संभाग के सभी 5 मंडलों 23 जनपदों की सामूहिक बैठक आगामी 18 जून लखनऊ मुख्यालय पर आयोजित की जानी है।मध्य संभाग के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष संतोष निगम ने बताया कि जल्द ही स्थान का चयन करके सभी को सूचित किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष डॉ इंद्रसेन श्रीवास्तव ने कहा कि संगठनात्मक संरचना को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा संगठन संचालन के निमित्त उत्तर प्रदेश को तीन भागों में विभाजित करके कार्यक्रम को चला रहा है।
आने वाले समय में मध्य संभाग की तरह पूर्वांचल संभाग, पश्चिमी संभाग के सभी जनपदों के साथ एक स्थान पर बैठक आयोजित किया जाएगा। बैठक के माध्यम से संगठन को चुस्त-दुरुस्त कर लखनऊ में एक विशाल रैली के आयोजन की संरचना की जा रही है। संगठन में सदस्यता अभियान को गति देने के लिए भी चर्चा की गई। नगर निकाय निर्वाचन में सभी प्रत्याशियों का प्रत्येक जनपद में कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया जाएगा। प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष पूर्वांचल पश्चिमी मध्य संभाग नगर निकाय निर्वाचन में जीते हुए समाज के सभी प्रत्याशियों का सम्मान समारोह संभाग में कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें सम्मानित करने की भी योजना बनाई गई।
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उप्र के मध्य संभाग की बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री श्याम चन्द्र श्रीवास्तव ने किया। बैठक में रमेश श्रीवास्तव, प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष सन्तोष निगम, प्रदेश कोषाध्यक्ष आमोद श्रीवास्तव, प्रदेश उपाध्यक्ष विकास श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव नितिन श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, गिरीश श्रीवास्तव, विकास श्रीवास्तव, प्रत्यूष श्रीवास्तव, लखनऊ जिलाध्यक्ष सुशील कुमार श्रीवास्तव, कानपुर पश्चिमी जिलाध्यक्ष दीपेश श्रीवास्तव, मोहित श्रीवास्तव सहित अनेक लोग उपस्थित रहे। उक्त आशय की जानकारी कायस्थ महासभा के प्रदेश प्रवक्ता विश्व प्रकाश श्रीवास्तव द्वारा दिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37039899
Total Visitors
461
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This