35.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

अपर सिटी मजिस्ट्रेट के बेटे से दारोगा को पंगा लेना पड़ा भारी

अपर सिटी मजिस्ट्रेट के बेटे से दारोगा को पंगा लेना पड़ा भारी

# दारोगा की कार के कागजात की जांच-पड़ताल का आदेश

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
              सिंधोरा थाने पर तैनात एक दारोगा को अपर नगर मजिस्ट्रेट (एसीएम) के बेटे से पंगा लेना महंगा पड़ गया। गाड़ी पर नीली बत्ती का दुरुपयोग करने के आरोप में एसीएम के बेटे को मारने-पीटने के मामले में तहसील में तलब दारोगा एसडीएम के सामने अपनी ही गाड़ी के कागजात नहीं दिखा सका। इस पर एसडीएम ने गाड़ी के कागजात की जांच करने का आदेश जारी कर दिया। 

चोलापुर थाने के रौना खुर्द गांव निवासी एक युवक मंगलवार की रात बड़ागांव थाना क्षेत्र के बिरांव से अपने एक रिश्तेदार के साथ लौट रहे थे। उनका आरोप है कि फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी (गंगापुर) पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे तो सिंधोरा थाने के दरोगा ने नीली बत्ती लगी कार को रोका।
युवक ने अपने पिता के बरेली में अपर नगर मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात होने की बात कहते हुए परिचय दिया और कागजात दिखाए तो नीली बत्ती का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए दारोगा ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव करने पहुंचे रिश्तेदार को भी पीटा और दोनों को सिंधोरा थाने ले गए।

युवक ने इसकी शिकायत एसडीएम पिंडरा जयप्रकाश से की। एसडीएम ने सिंधोरा इंस्पेक्टर के जरिए दारोगा को तहसील में तलब किया। दारोगा अपनी हुंडई कार से एसडीएम कार्यालय पहुंच गया। भुक्तभोगी ने दारोगा के बिना कागजात की कार से क्षेत्र में धौंस जमाने का अंदेशा जताया। इस पर एसडीएम ने जब दारोगा से कागजात मांगे तो वह नहीं दे सका।

काफी देर बाद दूसरे के नाम के इंश्योरेंस की छायाप्रति दिखाई। इस पर एसडीएम ने फटकार लगाई और सीओ पिंडरा को इस आशय के साथ आदेशित किया कि कार के कागजात न होने पर जांच करते हुए उचित कार्रवाई करें। 

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37082470
Total Visitors
424
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This