24.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामले में आरोपी शिक्षक को कॉलेज प्रबंध समिति ने किया निलंबित 

अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामले में आरोपी शिक्षक को कॉलेज प्रबंध समिति ने किया निलंबित 

जौनपुर।
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7 
          जिले के नामी-गिरामी कॉलेजों में शुमार टीडी कॉलेज के लॉ प्रोफेसर डॉ. संतोष सिंह को बालक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म के मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद दर्ज हुए मुकदमे और जेल भेजे जाने के उपरांत कॉलेज प्रबंध समिति ने उन्हें निलंबित कर दिया। यह कार्रवाई मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने के बाद शुक्रवार की शाम को की गई।
जिले के टीडी कॉलेज के लॉ के प्रोफेसर डॉ संतोष सिंह 31 मई को अपने यूपी सिंह कॉलोनी स्थित आवास पर 11 वर्षीय बालक को बुलाया था। बालक को ग्रामर की किताब देने के बहाने अपने कमरे में ले जाकर बालक से अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। इसके बाद बालक दौड़कर अपने घर गया। घर वालों ने पूछा कि क्या हुआ है तो बताया कि पेट में दर्द हो रहा है। साथ ही उसने आपबीती बताई। आरोप है कि इसके बाद बालक की मां शिक्षक के घर शिकायत करने पहुंची तो वह धमकी देकर भगा दिया।
इसके बाद महिला ने लाइन बाजार थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में गुरुवार को आरोपी शिक्षक को कोर्ट में प्रस्तुत करके जिला जेल भेज दिया। इसको लेकर थाने की तरफ से शुक्रवार को मामले की रिपोर्ट कॉलेज को भेज दी गई।
इसको गंभीरता से लेते हुए कॉलेज प्रबंध समिति ने दो जून से ही इनके निलंबन की स्वीकृति प्रदान की। इस संबंध में कॉलेज के प्राचार्य ने बताया कि मामले में थाने से रिपोर्ट मिलने के बाद प्रबंधक की संस्तुति पर शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37090807
Total Visitors
476
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This