31.7 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

आगामी के चुनाव में हम फिर बनाएंगे सरकार- शिवपाल यादव

आगामी के चुनाव में हम फिर बनाएंगे सरकार- शिवपाल यादव

# राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव का सपाइयों ने किया स्वागत

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
             समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव का मंगलवार को वाराणसी से सुल्तानपुर जाते समय नौपेड़वा बाजार स्थित राहुल ढाबा पर सपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के बारे में पूछने पर कहा कि ये पार्टी का आधिकारिक बयान नहीं है ये स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी विचार है पार्टी सबको साथ लेकर चलने का काम करती है।
राष्ट्रीय राजनीति में जाने के सवाल पर कहा कि पुराने सभी सहयोगियों को इकट्ठा करके पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे। इस दौरान उन्होंने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा देश को तोड़ने का कार्य कर रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है हर जिले में अपराधी दिनदहाड़े हत्या लूट कर रहे हैं। सरकार सिर्फ धर्म के नाम पर चुनाव प्रचार कर रही है। प्रदेश में खस्ताहाल सड़क बेरोजगारी विकास के दावों को मुंह चिढ़ा रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य द्वारा स्वामी प्रसाद के रामचरित मानस के बयान पर उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई काम नहीं है वह सिर्फ जनता को भटकाने का काम कर रही है इसलिए इस मामले को तूल पकड़ा रही है। हालांकि यह बड़े मंत्री हैं बड़बोलापन है यह मैनपुरी चुनाव में भी गए थे इन्हें वहां की जनता ने उनके बड़बोलेपन का जवाब दे दिया है। आगामी 2024 के चुनाव में हम एक बार फिर सरकार बनाएंगे और इनको राजनीति करने का तरीका भी बताएंगे।
भाजपा सरकार ने सिर्फ जनता से वादे किए लेकिन आज तक कोई काम उन्होंने नहीं किया है। हम चुनाव में इन मुद्दों को भी लेकर जनता के बीच जाएंगे आज जनता भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, चिकित्सा, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि तमाम समस्याओं से जूझ रही है जिससे जनता को निजात दिलाना है। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव सहित सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37070661
Total Visitors
325
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कैबिनेट मंत्री के साथ मारपीट, नाक पर गहरे जख्म के निशान 

कैबिनेट मंत्री के साथ मारपीट, नाक पर गहरे जख्म के निशान  # वैवाहिक समारोह में नाराज लोगों ने कर दिया...

More Articles Like This