23.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

आगामी चुनाव के लिए अभी से जुट जाएं तो जीत होगी सुनिश्चित- अन्नपूर्णा देवी

आगामी चुनाव के लिए अभी से जुट जाएं तो जीत होगी सुनिश्चित- अन्नपूर्णा देवी

# लोकसभा प्रवास योजना की बैठक भाजपा कार्यालय पर सम्पन्न

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
            लोक सभा प्रवास योजना अंतर्गत लोकसभा प्रवास योजना की बैठक भाजपा जिला कार्यालय सीहीपुर में जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में लोकसभा प्रभारी वृजेन्द्र राय उपस्थित रहे। बैठक में पार्टी के पुरोधा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एव पण्डित दीन दयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ की गई।
लोकसभा प्रवास योजना की बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि 2024 लोक सभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की देश और प्रदेश की जनता के लिए जनहित में किए गए कार्यों के कारण लोक सभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने के लिये आप लोग अपना शत प्रतिशत योगदान दे। जनता भाजपा सरकारों की कार्यों से संतुष्ट है आप लोग उनके बीच मे जाकर सरकार द्वारा किये गये कार्यो को बताये और लोकसभा स्तर पर संगठन द्वारा निर्देशित कार्यों को पूरी ऊर्जा और लगन से भाजपा कार्यकर्ता करे। उन्होंने सभी सरकारी योजनाओं के संयोजक और प्रमुखों को दिए गए कार्यों को पूरा करने का आह्वान किया।
उन्होंने आगे कहा कि आप लोग लोकसभा क्षेत्र में लगातार प्रवास करिये क्योकि जब आप प्रवास करेगे तो जनता आप से जुड़ेगी। उन्होंने बिशेष तौर पर मोर्चा के पदाधिकारियों को आह्वान किया कि अब आप लोग लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग जाये और तमाम सामाजिक संगठनों और एनजीओ के कार्यकर्ताओं से लगातार निकटता बढ़ाये। इससे हम लोगो को चुनाव जीतने में आसानी होगी। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि जो नए वोटर बने है उनके साथ लगातार सम्पर्क बनाये रखे क्योकि युवा जिस पार्टी के साथ जुड़ती है लगभग जीत उसी की सुनिश्चित होती है। उन्होंने सोशल मीडिया के पदाधिकारियों से कहा कि आज का युग सोशल मीडिया का युग है आप लोग लगातार जो कार्यक्रम हो रहे है उसको आप लोग सोशल मीडिया में डालते रहे और अच्छी सी अच्छी कंटेन्ट डालिये ताकि जौनपुर की जनता भाजपा के साथ जुड़े।
जिलाध्यक्ष ने आये हुए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप लोग अभी से चुनाव की तैयारी में लग जाये और मोर्चा के पदाधिकारियों से आह्वान किया कि अपने अपने समाज में मिल बैठक अपने पार्टी की रीति और नीति से अवगत कराएं और अपने पार्टी से जोड़ने का प्रयास करे ताकि आने वाले चुनाव में जौनपुर लोकसभा में पार्टी की जबरदस्त जीत हो। कार्यक्रम को जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी और लोकसभा प्रभारी वृजेन्द्र राय ने भी सम्बोधित किया। उसके उपरान्त विधानसभा बदलापुर, खुटहन और शाहगंज के कार्यक्रम में शामिल हुई।
कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री ई अमित श्रीवास्तव ने की। उक्त अवसर पर पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह, पीयूष गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, संतोष सिंह, सुरेन्द्र सिंघानिया, राकेश वर्मा, संदीप सरोज, ओमप्रकाश निषाद, अभय राय, उमाशंकर सिंह, राज पटेल, विजय लक्ष्मी साहू, प्रमोद यादव, अवधेश यादव, प्रबुद्ध दुबे, धीरू सिंह, सतेन्द्र सिंह फंटू, आमोद सिंह, रोहन सिंह सिद्दार्थ राय, अनिल गुप्ता, रागिनी सिंह ,नरेन्द्र उपाध्याय, दिव्यांशु सिंह, अजय सरोज, मेराज हैदर, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, संजीव गुप्ता, ऋषिकेश श्रीवास्तव, निखिल सोनकर आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37077576
Total Visitors
502
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This