29.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

आजमगढ़। दो क्विंटल गांजा के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

आजमगढ़ : दो क्विंटल गांजा के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                     मुबारकपुर थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान ट्रैक्टर-ट्राली पर लाद कर ले जाया जा रहा दो क्विंटल गांजा बरामद किया। एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। बरामद गांजा की कीमत 10 लाख रुपये आंकी गई है।एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि एसपी सिटी शैलेंद्र लाल व सीओ सदर अभिजीत आर शंकर के नेतृत्व में मुबारकपुर थाना पुलिस शनिवार की रात बम्हौर गांव से गुजरे सिक्सलेन अंडर पास के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक ट्रैक्टर-ट्राली आती हुई दिखायी दी।

पुलिस को देखते ही ट्रैक्टर पर बैठे दो लोग कूद कर भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर उनमें से हरिश्चंद्र उर्फ हरिश निवासी सोफीपुर थाना निजामाबाद को गिरफ्तार कर लिया। ट्रैक्टर-ट्राली की तलाशी लेने पर उसमें गांजा के 10-10 किलो के 20 पैकेट बरामद हुए। गांजा के पैकेट के ऊपर सिमेंट की कुछ बोरियां लादी गई थीं। पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि गांजा गोरखपुर से ला रहे थे। उसने कहा कि गांजा की तस्करी की आय से ही ट्रैक्टर-ट्राली भी खरीदी गई है। रामनयन व राजेश मौर्या भी उसके काम में सहयोग करते हैं। गांजा शहर कोतवाली के ब्रह्मस्थान स्थित राजेश मौर्या के घर पर रखा जाता है और यहीं से भांग की दुकानों पर सप्लाई की जाती है। पुलिस ने बरामद गांजा, ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया और रामनयन व राजेश मौर्या की तलाश में जुटी है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37021906
Total Visitors
370
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This