30.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

आजमगढ़ : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में सात घायल

आजमगढ़ : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में सात घायल

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                 जिले के अहरौला, तहबरपुर और रानी की सराय थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम भूमि विवाद और छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट हो गई। संघर्ष में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन घायलों को सीएचसी में भर्ती कराए, जहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।अहरौला थाना क्षेत्र के लेदौरा गांव निवासी घायल सुलायन निषाद (27) पुत्र रामचेत ने गांव के विपक्षी पर आरोप लगाते हुए बताया कि दिन में टैक्टर से अपने खेत की जोताई कर रहा था।वहीं बगल में विपक्षी का भी खेत है, गलती से उसके खेत में जोताई हो गई।

इसी नाराजगी में विपक्षी से कहा-सुनी होने लगी। ग्रामीणों ने उस समय मामला शांत करा दिया। शाम को बाजार जाने के लिए निकला तो रास्ते में ही विपक्षी अपने स्वजन के साथ घेरकर लाठी-डंडे से मारने लगे। मुझे पिटता देख भाई चंद्रकेश और मां बिदू देवी दौड़ी तो विपक्षियों ने उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया। उधर रानी की सराय थाना क्षेत्र के चकलालधर गांव निवासी घायल मुंती देवी (45) पत्नी श्यामला, श्यामलाल (50) पुत्र मिश्री ने पड़ोसी पर आरोप लगाते हुए बताया कि मकान बनवाने के लिए घर के बाहर गिट्टी, बालू और ईंट गिरवाए थे।

जिसे पड़ोसी के बच्चे इधर-उधर बिखेर रहे थे। उलाहना देने पति-पत्नी बच्चों के घर गए तो नाराज स्वजन लाठी-ड़डे से मारपीट कर घायल कर दिया।तहबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शाम को गोबर फेंकने जा रही युवती के साथ गांव के ही मनबढ़ युवक ने छेड़खानी की। स्वजन से शिकायत करने गए पिता-पुत्री को मनबढ़ों ने लाठी-ड़डे से मारपीट कर घायल कर दिया। दंपती को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से डाक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37043710
Total Visitors
549
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This