28.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024

आजमगढ़ : शेख बदरुद्दीन आज़मी मेमोरियल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में निशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित

आजमगढ़ : शेख बदरुद्दीन आज़मी मेमोरियल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में निशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित

# निशुल्क शिविर में किया गया 550 मरीज़ों की जांच, वितरित की गई दवा

अम्बारी।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
               शेख बदरुद्दीन आज़मी मेमोरियल वेलफेयर चैरिटेबल ट्रस्ट व सिटी नर्सिंग होम शाहगंज के संयुक्त तत्वावधान में 10वां वार्षिक एक दिवसीय निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 550 मरीजों का निःशुल्क परीक्षण के बाद 5 दिन की निशुल्क दवा वितरण की गई एवं फ्री खून की जांच भी की गई।

इस शिविर का उद्घाटन थानाध्यक्ष पवई अयोध्या प्रसाद तिवारी ने किया। इस दौरान श्री तिवारी ने कहा कि समाज के गरीब मज़दूर वर्ग के लोगो की मदद के लिए लोगो को ऐसे सामाजिक कार्यो के लिए आगे आना चाहिए। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित मौलाना मोहम्मद राफे ने संस्था की तारीफ करते हुए खिदमाते ख़ल्क़ को एकनेक कम बताते हुए कहा कि ऐसे कामो की ज़रूरत है खिदमत व इंसानियत को ज़िंदा रखने के लिए जरूरी है। अतिथि के रूप में जोगिंदर सिंह व हाजी नौशाद अहमद आज़मी उपस्थित रहे। मुख्य रूप से जिन चिकित्सकों ने अपनी सेवाएं प्रदान की उनमे डॉ जेपी दूबे, डॉ महफूज़, डॉ हुमैरा बानो, डॉ रेहान, डॉ मुस्तक़ीम, डॉ खुर्शीद, डॉ हामिद रहमान, डॉ खुर्शीद, डॉ सिकंदर यादव व पैथोलॉजिस्ट दीपक कुमार, कृपा यादव रहे।

कार्यक्रम संयोजक डॉ सैय्यदा हुमैरा बानो ने समस्त आगंतुकों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। अंत मे संस्था के अध्यक्ष डॉ तारिक़ बदरुद्दीन शेख ने कार्यक्रम में सहयोग करने वाले मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद सादिक़, डॉ वसीम, एड. शशिकांत यादव, अज़ीम अहमद, बृजेश दुबे एवं समस्त कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।
Feb 26, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36794316
Total Visitors
625
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर सेमिनार संपन्न 

राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर सेमिनार संपन्न  जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7                       ...

More Articles Like This