32.1 C
Delhi
Wednesday, June 26, 2024

आटो चालक से मारपीट में दूल्हे के चाचा समेत दो घायल

आटो चालक से मारपीट में दूल्हे के चाचा समेत दो घायल

खेतासराय, जौनपुर।
अजीम सिद्दीकी 
तहलका 24×7
              क्षेत्र के पाराकमाल गांव में रविवार की देर शाम निकल रही बारात के दौरान आटो चालक और बारातियों में मारपीट हो गई। जिसमें दूल्हा के चाचा समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों का पीएचसी सोंधी में उपचार कराने के बाद पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज करके मामला शांत कराया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद बारात रवाना हुई।
जानकारी के अनुसार पाराकमाल गांव के अविनाश कुमार की बारात आजमगढ़ जिले के डीहपुर जा रही थी। बारात निकली रही थी। इस बीच एक पड़ोसी आटो चालक बारात के बीच ऑटो लेकर पहुंच गया। वह आगे निकलने को पास मांग रहा था कि इसी बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों से जमकर मारपीट हो गई। जिसमें दुल्हे के चाचा जगदीश (34) पुत्र रामपलट और नरेन्द्र कुमार (43) पुत्र रामआसरे घायल हो गए। मारपीट के दौरान एक कार भी क्षतिग्रस्त कर दी गई।
आटो चालक ने बारात रोक दी तो विवाह में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पीएचसी सोंधी पहुंचाया और समझा बुझाकर किसी तरह से बारात को रवाना किया। घायल की तहरीर पर एक पक्ष से मारपीट का मुकदमा कायम करके दोनो पक्ष के आधा दर्जन लोगों को शांतिभंग में चालान कर दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सीएमओ ने एनबीएसयू वार्ड का किया शुभारंभ, कहा ग्रामीणों को मिलेगी सुविधा

सीएमओ ने एनबीएसयू वार्ड का किया शुभारंभ, कहा ग्रामीणों को मिलेगी सुविधा पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This