30.6 C
Delhi
Monday, July 1, 2024

एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते कानूनगो को दबोचा, भेजा जेल

एंटी करप्शन टीम ने घूस लेते कानूनगो को दबोचा, भेजा जेल

प्रयागराज। 
तहलका 24×7
              एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने होलागढ़ सोरांव के राजस्व निरीक्षक राजेंद्र कुमार शर्मा को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। जमीन की पैमाइश कराने के लिए राजस्व निरीक्षक ने छह हजार रुपए रिश्वत मांगी थी। शिकायत पर एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने उसे मिठाई की एक दुकान पर बुलाया। रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
           
एंटी करप्शन ब्यूरो टीम के मुताबिक राजस्व निरीक्षक राजेंद्र कुमार शर्मा पुत्र मुन्नी लाल शर्मा निवासी तिलखवार करछना प्रयागराज का रहने वाला है। वह होलागढ़ सोरांव तहसील में तैनात है। उसने शिकायतकर्ता अचल कुमार पुत्र राजेश कुमार निवासी राजापुर चौबारा थाना होलागढ़ से काम करने के एवज में रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत अचल ने एंटी करप्शन टीम से की थी।
पहले से ही तय स्थान यादव जलपान एवं मिष्ठान गृह होलागढ़ के पास अचल कुमार राजस्व निरीक्षक को पैसे देने के लिए पहुंचा तो वहां एंटी करप्शन टीम भी मौजूद थी। जैसे ही अचल ने राजेंद्र कुमार को रुपये दिए टीम ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                 क्षेत्र के सोंगर गांव...

More Articles Like This