38.1 C
Delhi
Thursday, June 20, 2024

एक लाख रुपया रिश्वत लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार

एक लाख रुपया रिश्वत लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार

आजमगढ़। 
एके सिंह 
तहलका 24×7 
             एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया। चकबंदी के दौरान चक सही करने के नाम पर व्यक्ति से लेखपाल घूस ले रहा था जो पकड़ा गया
आरोपी लेखपाल अरविंद कुमार यादव अयोध्या जनपद का रहने वाला है। नगर कोतवाली क्षेत्र के हीरापट्टी के रहने वाले अब्दुल्ला इम्तियाज को अपने गांव में चल रही चकबंदी में चक सही कराना था। इसके के लिए उसने चकबंदी लेखपाल अरविंद कुमार यादव से संपर्क किया तो उसने चक सही करने के लिए एक लाख रुपये की मांग की।
अब्दुल्ला ने इसकी शिकायत पुलिस लाइन में एंटी करप्शन टीम से की। शिकायत मिलने पर एंटी करप्शन यूनिट ने प्लान तैयार किया। शुक्रवार की देर रात अब्दुल्ला प्लान के अनुसार केमिकल लगे एक लाख रुपये लेकर लेखपाल के पास पहुंचा। जैसे ही लेखपाल ने अब्दुल्ला से पैसे पकड़े टीम ने उसे दबोच लिया। आरोपी चकबंदी लेखपाल का कार्यक्षेत्र मंगरावां रायपुर है।
टीम में इंस्पेक्टर बृजेश द्विवेदी, इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह भदौरिया शामिल रहे। पकड़े गए लेखपाल को लेकर एंटी करप्शन टीम कोतवाली पहुंची और जरूरी कार्रवाई पूरी की।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

देवर-भाभी में अवैध संबंध से क्षुब्ध पति ने भाई के सीने में उतार दी गोली

देवर-भाभी में अवैध संबंध से क्षुब्ध पति ने भाई के सीने में उतार दी गोली पटना।  तहलका 24x7        ...

More Articles Like This