29.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

एक हफ्ते से प्रभारी विहीन है जिले की तीन पुलिस चौकियां 

एक हफ्ते से प्रभारी विहीन है जिले की तीन पुलिस चौकियां 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
            जिले की तीन पुलिस चौकी मुफ्तीगंज, शिकारपुर और घनश्यामपुर पुलिस चौकी पिछले एक हफ्ते से प्रभारी विहिन है। जिसके चलते फरियादियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है l उन्हें अपनी समस्याओं को लेकर मजबूर होकर थाना पर जाना पड़ रहा है l
         
जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक ने मुफ्तीगंज के चौकी प्रभारी चंदन राय को प्रमोट कर रामपुर थाना प्रभारी बना कर ट्रांसफर कर दिया जबकि शिकारपुर के चौकी प्रभारी गोविंद देव मिश्रा को इसी पद पर दूसरी चौकी पर तैनात कर दिया गया है जबकि घनश्यामपुर के चौकी प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। तभी से तीनों पुलिस चौकी प्रभारी विहीन हो गई है l तीनों चौकियों का कार्य कांस्टेबलों के भरोसे हो गया है। हाल यह है कि चौकी क्षेत्र में घटित छोटे या बड़े किसी तरह के मामले हो जिसके लिए फरियादियों को थाना पर जाना पड़ रहा है। शाम के वक्त चौकी पर तैनात सिपाही मौजूद रहते हैं पर किसी जिम्मेदार के ना रहने पर फरियादी मायूस लौट जा रहे हैं।
         
लोग चर्चा कर रहे हैं कि पुलिस अधीक्षक अखिरकार कैसा दरोगा ढूंढ रहे हैं कि उन्हें तैनाती करने में समय लग रहा है। नागरिकों ने पुलिस अधीक्षक से यथाशीघ्र तीनों पुलिस चौकियों पर नए उपनिरीक्षको के तैनाती की मांग की है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37046645
Total Visitors
551
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This