35.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

एसडीएम नेहा मिश्रा के कार्यों को डीएम ने सराहा, दिया प्रशस्ति पत्र 

एसडीएम नेहा मिश्रा के कार्यों को डीएम ने सराहा, दिया प्रशस्ति पत्र 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
          एसडीएम केराकत नेहा मिश्रा को वादों का त्वरित निस्तारण करने के लिए तत्कालीन जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा प्रसन्नता जताई गई है। बता दें कि माह जनवरी में नए योजित 121 वादो के सापेक्ष 152 वादो तथा पांच वर्ष से अधिक पुराने 60 वादो का सफलता पूर्वक निस्तारण किया गया है। जिससे लोगों को काफी सहूलियत महसूस हो रही है।
एसडीएम नेहा मिश्रा द्वारा किये गए बेहतर कार्यो को देखते हुए जिलाधिकारी जौनपुर रहे मनीष कुमार वर्मा ने खुद प्रसन्नता जताई है एवं प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया। एसडीएम केराकत नेहा मिश्रा ने कहा कि मेरा यही प्रयास है कि लोगों को दर-दर ना भटकना पड़े, क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे, महिलाओं, बच्चों, वृद्धों की जरूरतों के प्रति खास ध्यान दिया जाए। क्षेत्र में अवैध और गलत कार्यो को करने वालों को बख्शा नही जाएगा। उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी एवं गरिमापूर्ण ढंग से प्रशासनिक कार्यों का निर्वहन होगा।
केराकत तहसील के लोगों ने वार्ता के दौरान तहलका 24×7 के प्रतिनिधि को बताया कि जब से नेहा मिश्रा ने बतौर एसडीएम केराकत तहसील के एसडीएम का दायित्व संभाला है, आमजन को काफी सहूलियत मिल रही है। एसडीएम नेहा मिश्रा द्वारा लोगों की समस्याओं को गंभीरता से लेकर खुद निस्तारण का प्रयास किया जाता है, कई सालों से चले आ रहे विवादों का निस्तारण करके अपनी कुशल प्रशासनिक क्षमता को साबित किया है। फरियादियों से सीधा सम्पर्क बनाकर मौके पर पहुंचकर विवादों की वास्तविक स्थिति से रुबरु होकर समस्याओं के निस्तारण करने के कारण प्रशासन के प्रति भरोसा बढ़ा है। वहीं एसडीएम नेहा मिश्रा अपनी कार्यशैली से लोगों में काफी लोकप्रिय साबित हो रही हैं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37086079
Total Visitors
564
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This