31.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

कायस्थ महासभा की मांग.. अनन्या के हत्यारों को फांसी दो

कायस्थ महासभा की मांग.. अनन्या के हत्यारों को फांसी दो

# अयोध्या के सनबीम स्कूल की 10वीं की छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
           अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की एक आवश्यक बैठक में जिलाध्यक्ष नीलमणी श्रीवास्तव की अध्यक्षता में उनके आवास पर एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में अयोध्या के सनबीम स्कूल की 10वीं की छात्रा अनन्या श्रीवास्तव से गैंगरेप कर स्कूल की छत से फेंके जाने की कड़े शब्दों में निंदा की गई साथ ही कैंडल जलाकर मृतक आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने जिला प्रशासन से मांग किया कि उसके हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए जिससे भविष्य में किसी अनन्या के साथ इस तरह की घटना ना घटे।
वहीं प्रदेश प्रवक्ता विश्व प्रकाश श्रीवास्तव ने मांग किया कि अनन्या की मौत के लिए स्कूल प्रबंधन व इस घटना में संलिप्त जैसा कि बच्चों के माता-पिता द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है। उन सभी के खिलाफ कठोर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए सभी को सख्त से सख्त सजा दिया जाए। हालांकि इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपित गेम टीचर को गिरफ्तार करते हुए विभिन्न मे धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है लेकिन यह काफी नहीं है। स्कूल की प्रिंसिपल को भी सजा अवश्य मिलनी चाहिए जो एक महिला होते हुए इस तरह की घटना में संलिप्त रहे। राष्ट्रीय सचिव रवि श्रीवास्तव ने कहा कि इस घटना को लेकर समाज आक्रोशित है यदि घटना में जिला प्रशासन द्वारा या स्कूल प्रशासन द्वारा कोई लीपापोती की गई तो हम सड़क पर उतरेंगे और बेटी के लिए न्याय की मांग करेंगे।
कार्यक्रम का संचालन महासचिव सुरेश अस्थाना ने करते हुए कहा कि कायस्थ समाज द्वारा पूरे प्रदेश में बेटी के न्याय के लिए मुहिम चलाई जाएगी और उसके हत्यारों को फांसी तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर महासभा के पदाधिकारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव, श्रीकांत श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, सौरभ श्रीवास्तव, नलनीश श्रीवास्तव, विनोद कुमार, पंकज एडवोकेट, राकेश श्रीवास्तव साधु, सौरभ श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव, अजीत श्रीवास्तव, भानु श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37087039
Total Visitors
605
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This