31.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

कुलपति ने किया महिला छात्रावास में एम्बुलेंस का लोकार्पण

कुलपति ने किया महिला छात्रावास में एम्बुलेंस का लोकार्पण

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7 
           वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के महिला छात्रावास परिसर में शुक्रवार को निजी एम्बुलेंस का लोकार्पण किया गया। कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने विधि-विधान से पूजन करके विद्यार्थियों के लिए एम्बुलेंस को लोकार्पित किया। इस कार्य के लिए विद्यार्थियों ने कुलपति के प्रति आभार जताया।इस अवसर पर कुलपति प्रो. निर्मला एस, मौर्य ने कहा कि विद्यार्थियों को तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए इसकी खरीद की गई है। विश्वविद्यालय अपने विद्यार्थियों के लिए हर सुविधा अपडेट करने की कोशिश कर रहा है।
एम्बुलेंस आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। विश्वविद्यालय में कुल चार पुरुष और तीन महिला छात्रावास हैं। रात्रि में उपचार के लिए अन्यत्र जाने की समस्या के समाधान करने के लिए यह व्यवस्था की गई है। इस अवसर पर कुलसचिव महेंद्र कुमार, वित्त अधिकारी संजय कुमार राय, प्रो. बीबी तिवारी, प्रो. मानस पांडेय, चीफ वार्डेन प्रो. रजनीश भास्कर, सहायक कुलसचिव अजीत सिंह, डा. लक्ष्मी प्रसाद मौर्य, डा. पूजा सक्सेना, डा. झांसी मिश्रा, डा. जया शुक्ला, डा. प्रवीण सिंह, डा. धर्मेंद्र सिंह, डा. संजीव गंगवार, डा. गिरधर मिश्र, डा. पुनीत धवन, डा. सुनील कुमार, डा. सत्यम उपाध्याय, लाल बहादुर आदि मुख्य रूप से थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37080951
Total Visitors
473
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This