35.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

गाजीपुर : मनबढ़ युवकों ने महिला से मारपीट कर ढहाया टीनशेड

गाजीपुर : मनबढ़ युवकों ने महिला से मारपीट कर ढहाया टीनशेड

# परिवार संग बारिश के मौसम में खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हुई महिला

खानपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
           एक तरफ जहां महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए योगी सरकार द्वारा हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है वहीं गाजीपुर जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अमेहता गांव में दो दिन पूर्व देर शाम मनबढ़ युवकों द्वारा महिला से मारपीट कर घर के बगल रखें टीनशेड को ढहा दिया गया।
जानकारी के मुताबिक दो दिन पूर्व देर शाम करीब पाँच बजे अमेहता गांव निवासिनी मुन्नी देवी पत्नी सलगु वर्मा जब अपनी लड़की के साथ घर मे मौजूद थी तभी उनके पट्टीदारों ने जबरदस्ती महिला के घर मे घुसकर मारपीट कर उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए उनके घर के बगल बने टीनशेड की दीवाल को ढहा दिया।पीड़ित महिला ने तत्काल इसकी सूचना डॉयल 112 को दी। सूचना पर पहुंची डॉयल 112 ने खानापूर्ति पूरी कर निकल गयी। वहीं जब पीड़ित महिला थाने पर अपनी शिकायत लेकर पहुँची तो थानाध्यक्ष ने महिला को फटकार लगाते हुए थाने से भगा दिया।
आपको बता दे कि पीड़ित महिला किसी तरह उसी टीनशेड में रहकर मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन-यापन करती है। वही महिला अपने दो लड़कियों और पति के साथ क्षत्रिग्रस्त मकान में रहने को मजबूर हैं। मामले में तीन दिन बीत जाने के बाद भी आजतक खानपुर पुलिस द्वारा न तो महिला की शिकायत दर्ज की गई और न ही घटनास्थल पर जाकर स्थानीय पुलिस द्वारा मुआयना किया गया। पिछले तीन दिनों से न्याय की गुहार लगाते हुए महिला ने एसपी गाजीपुर डॉ ओपी सिंह से भी न्याय की गुहार लगाई लेकिन दबंग थानाध्यक्ष ने किसी की एक भी न सुनते हुए महिला का शिकायत लेने से सख्त मना कर दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37048974
Total Visitors
513
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This