26.1 C
Delhi
Friday, June 28, 2024

चक्के ने झांसा देकर दुकानदार से लिए दस हजार, साथी पुलिस हिरासत में

चक्के ने झांसा देकर दुकानदार से लिए दस हजार, साथी पुलिस हिरासत में

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
               नगर के चूड़ी मोहल्ला में साड़ी की दुकान पर पहुंचे दो की संख्या में उचक्कों ने बातचीत के दौरान झांसा देकर दुकानदार से दस हजार रूपए नगदी पार कर दिया। काफी देर तक उसका दूसरा साथी बैठा रहा, शाम तक रुपया लेकर नहीं लौटने पर पीड़ित ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
उक्त मोहल्ला निवासी आनंद मोदनवाल की घर के नीचे विवाह साड़ी कलेक्शन के नाम से दुकान है। रविवार की सुबह 10 बजे दो की संख्या में पहुंचे जालसाजों कुछ साड़ी पसंद की। दुकानदार से 20-25  साड़ी खरीदने की बात करते हुए अपने जाल में फंसा कर बाजार से अन्य सामानों की खरीदारी की बात करते हुए दस हजार रूपए नगदी लिया।
सामान खरीदकर लौटने की बात करते हुए अपने दूसरे साथी को दुकान पर बैठा दिया। देर शाम तक उसके न लौटने पर जब दुकानदार ने पूछताछ शुरू की तो साथ आए व्यक्ति की पहचान बताने से आनाकानी करने लगा।  उसकी बातों से दुकानदार को अपने लुटने का एहसास हुआ। काफी पूछताछ के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकलने पर पीड़ित दुकानदार से जालसाज के साथी को पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस पूछताछ में जुटी रही।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

ट्विन टॉवर सरीखे प्रदेश के हर जिले में हैं हजारों अवैध भवन 

ट्विन टॉवर सरीखे प्रदेश के हर जिले में हैं हजारों अवैध भवन  # उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में होटल...

More Articles Like This