31.1 C
Delhi
Saturday, June 22, 2024

जीजा-साली के प्यार में रोड़ा बने पति की पत्नी ने करा दी हत्या

जीजा-साली के प्यार में रोड़ा बने पति की पत्नी ने करा दी हत्या

टीकमगढ़। 
तहलका 24×7 
                 जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां जीजा की मोहब्बत में पागल साली ने जीजा से अपने पति का कत्ल करवा दिया। अपने पति को रास्ते से हटाने की महिला ने साजिश रची थी। साजिश के तहत जीजा अपनी साली के पति को अपने दोस्त के साथ ललितपुर यूपी से ओरछा लाया और लौटते वक्त शराब पिलाकर गला घोंटकर हत्या कर दी।
वारदात को जान बूझकर एमपी में अंजाम दिया था ताकि पुलिस से बच सके। लेकिन मौके पर मिले सबूत और साइबर सेल की मदद से आरोपी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए।टीकमगढ़ जिले के दिगौड़ा पुलिस थाने में 5 जून को बम्होरी पेट्रोल पम्प के पास एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़े होने की सूचना पुलिस की मिली थी।
सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मृतक यूपी के ललितपुर जिले के सोजना थाना के जटाऊया गांव का अशोक पाल निकला। मृतक की लाश के हाल देखकर साफ था कि उसकी हत्या की गयी है। पुलिस ने शव पंचनामा कराकर मृतक के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।पुलिस ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए विशेष टीम का गठन किया और साइबर सेल से भी मदद ली।
जब एक-एक करके हत्या के तार सुलझते गए तो कहानी रिश्तों के बीच नाजायज रिश्तों की निकली। मृतक अशोक पाल की पत्नी के संबंध अपने जीजा सीताराम पाल से थे और दोनों काफी दिनों से अशोक पाल को अपने रास्ते से हटाने की कोशिश कर रहे थे। इसके लिए पत्नी ने अपने प्रेमी जीजा सीताराम पाल और एक युवक के साथ ओरछा दर्शन के लिए बोलकर ले गए।
ओरछा से वापिस आते वक्त बम्होरी पेट्रोल पंप के नजदीक तीनों ने शराब पी और अशोक पाल को कुछ ज्यादा शराब पिलाकर मदहोश कर दिया। फिर दोनों ने मिलकर अशोक पाल के साथ मारपीट की और गला दबाकर हत्या कर दी।टीकमगढ़ एसपी रोहित केसवानी ने बताया कि 5 जून को बम्होरी पेट्रोल पंप के पास मिली अशोक पाल नाम के व्यक्ति की लाश के मामले में पोस्टमार्टम से खुलासा हुआ था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गयी है।
मौके पर मिले सबूत और साइबर सेल की मदद से जांच पड़ताल में सामने आया है कि हत्या की वारदात में अशोक पाल के नजदीकी लोग शामिल हैं। जब पुलिस ने ललितपुर पहुंचकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि पति को मारने की साजिश अपने जीजा के साथ मिलकर पत्नी ने रची थी। साजिश के तहत एमपी जाकर हत्या की योजना बनायी थी। पुलिस ने दो दिन में ही हत्या की वारदात का खुलासा कर दिया और आरोपी मृतक की पत्नी का प्रेमी सीताराम पाल, प्रेम लाल पाल सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या के मामले में जेल भेज दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

करंट की चपेट में आने से महिला की मौत 

करंट की चपेट में आने से महिला की मौत  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                क्षेत्र...

More Articles Like This