25.6 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : अधिवक्ता के गिरफ्तारी की मांग को लेकर तहसील कर्मियों का धरना

जौनपुर : अधिवक्ता के गिरफ्तारी की मांग को लेकर तहसील कर्मियों का धरना

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               तहसीलदार न्यायालय में बुधवार को एक पत्रावली को लेकर तहसील अधिवक्ता सुभाष चंद यादव व तहसील कर्मी राकेश पासवान के बीच विवाद होने का आरोप लगा था। कोतवाली पुलिस ने राकेश पासवान की तहरीर पर अधिवक्ता के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुटी है। अब अधिवक्ता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को तहसील परिसर में कर्मचारियों धरना प्रदर्शन करते हुए अधिवक्ता की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

बताया जाता है कि बुधवार को तहसील अधिवक्ता सुभाष यादव तहसीलदार न्यायालय में पहुंचे थे। जो एक विचाराधीन मुकदमे की फाइल देखने को लेकर वहां मौजूद कर्मचारियों से कहासुनी हो गई। मौके पर मौजूद अन्य कर्मचारियों से भी उनकी कहा-सुनी हुई। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में काफी विवाद हुआ। गुरुवार को सभी कर्मचारी आक्रोशित हो उठे। सभी कर्मचारी तहसीलदार अभिषेक राय और नायब तहसीलदार अमित सिंह के साथ कोतवाली पहुंचे।
आरोपी अधिवक्ता सुभाष चंद यादव के खिलाफ अनुसेवक राकेश पासवान ने फाइल फाड़ने और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने आदि का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने राकेश पासवान की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच कर रही है। शुक्रवार को अधिवक्ता सुभाष चंद्र यादव की गिरफ्तारी को मांग को लेकर तहसील कर्मियों ने कार्य बहिष्कार करते हुए परिसर में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। तहसील कर्मियों ने कहा कि जब तक अधिवक्ता की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37090436
Total Visitors
441
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This