34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : अपराध पर अंकुश लगाने में करें पुलिस का सहयोग- एके त्यागी 

जौनपुर : अपराध पर अंकुश लगाने में करें पुलिस का सहयोग- एके त्यागी 

शाहगंज। 
एख़लाक खान 
तहलका 24×7 
           प्रभारी निरीक्षक आदेश कुमार त्यागी ने कोतवाली का प्रभार लेने के बाद रविवार को सभासदों, ग्राम प्रधानों, व्यापरियों व क्षेत्र के गणमान्य लोगों के साथ बैठक कर अपराधों पर अंकुश लगाने में सहयोग की अपील की। नगर में भीषण जाम की समस्या से निजात दिलाने का भी आश्वासन दिया।
कोतवाली परिसर में आयोजित बैठक में प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि अपराधियों और अपराध की सूचना दें, हर समय पुलिस आपकी सेवा में तत्पर है। किसी से कोई डर हो तो तहरीर न दें केवल हमें जानकारी दें पुलिस उक्त अपराधी पर खुद कार्रवाई करेगी। अतिक्रमण किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं है। व्यापरियों से अपनी दुकानों में और चेयरमैन पति वीरेंद्र सिंह से नगर में सीसी टीवी लगाए जाने की बात कही। कहा कैमरा सड़क को कवर करें, बाहर लगाया गया कैमरा बेहतरीन हो।
पशु तस्करों पर उन्होंने कहा कि पशु तस्करों से कानून की दुश्मनी तो है ही, मेरी भी है, किसी भी कीमत पर क्षेत्र में तस्करी नहीं होनी चाहिए। पशु तस्करों की पैरवी करने वाला भी तस्कर की ही श्रेणी में आएगा। कहा कि पुलिस की करवाई के दौरान यदि गिरफ्तारी में कोई गलती हो जाती है तो पुलिस से विवाद न करें, सीधे हमसे शिकायत करें।
ग्राहक सेवा केंद्र के संचालकों और व्यापरियों को बताया कि बैंक में अधिक पैसा जमा करने या बड़ी खरीदारी के लिए ज्यादा पैसे साथ में हों तो हमसे बात करें, हम सुरक्षा देंगे। जमीन संबंधी विवाद के लिए पीड़ित थाने का चक्कर न काटें। राजस्व अधिकारी या न्यायालय का आदेश नहीं है तो पुलिस इसमें कुछ कर पाने में सक्षम नहीं है।
बैठक में अबू मोहम्मद, जसीम खान, हसन मेंहदी, राम प्रसाद, श्यामजी गुप्ता, घनश्याम जायसवाल, विजय जायसवाल, अर्पित जायसवाल, गुलाम शाकिर, सुनील कुमार, फैजान अहमद समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37050021
Total Visitors
470
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

प्रदेश में छठवें रैंक पर अनुज के परिवार व विद्यालय में खुशी का माहौल, आईएएस बनने की है तमन्ना 

प्रदेश में छठवें रैंक पर अनुज के परिवार व विद्यालय में खुशी का माहौल, आईएएस बनने की है तमन्ना  पिंडरा,...

More Articles Like This