36.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : अलाव ताप रहे लोगों को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने रौंदा 

जौनपुर : अलाव ताप रहे लोगों को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने रौंदा 

# वृद्ध दंपति की दर्दनाक मौत, मां-बेटी गम्भीर रूप से घायल 

शाहगंज। 
एख़लाक खान
तहलका 24×7 
               लखनऊ बलिया राजमार्ग स्थित रामनगर चौराहे पर शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में सड़क किनारे अलाव ताप रहे लोगों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंद दिया। हादसे में एक बुजुर्ग और उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। एक अन्य महिला और उसकी बेटी भी बुरी तरह घायल हो गई। स्कॉर्पियो चालक ने चारों को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और मौका पाकर वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
तहलका प्रतिनिधि के मुताबिक सुल्तानपुर जिले के अखण्डनगर थाना क्षेत्र स्थित पहलीपार गांव निवासी रामनयन गौतम (70) अपनी पत्नी अशर्फी देवी (65) के साथ शुक्रवार को सुइथाकलां स्थित अपनी ससुराल आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। शनिवार सुबह पति पत्नी घर वापस जाने के लिए बस पकड़ने लखनऊ बलिया राजमार्ग पर स्थित रामनगर चौराहे पहुंचे। वहां अलाव जल रहा था। अन्य राहगीरों के साथ पति पत्नी भी अलाव तापने लगे। उसी वक्त तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने अलाव ताप रहे लोगों को रौंद दिया। हादसे में रामनयन और अशर्फी देवी के अलावा अलाव ताप रही नरवारी निवासी शकुंतला पत्नी राम सुमेरन (35) और उसकी बेटी तारा (15) बुरी तरह घायल हो गईं।
घायल शकुंतला ने बताया कि हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक ने स्थानीय लोगों की मदद से चारों घायलों को गाड़ी में लादा और शाहगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में छोड़कर फरार हो गया। यहां डॉक्टरों ने रामनयन और अशर्फी देवी को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने स्कॉर्पियो गाड़ी का नंबर भी बताया। फिलहाल पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए स्कॉर्पियो और चालक की तलाश में जुट गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37084174
Total Visitors
335
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

पतंजलि मामला : सुप्रीम कोर्ट ने आईएमए को घेरा, कहा अपना भी दुरुस्त करो 

पतंजलि मामला : सुप्रीम कोर्ट ने आईएमए को घेरा, कहा अपना भी दुरुस्त करो  नई दिल्ली।  तहलका 24x7         ...

More Articles Like This