35.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने बताया झूठ

जौनपुर : आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने बताया झूठ

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                मंगलवार को खेत में बकरी चराने गई आठ साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। आरोप है कि पीड़िता के बेहोश होने पर आरोपी घबराकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के अनुसार, तहरीर में बताया गया कि मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे आठ साल की लड़की अपनी बकरियों को लेकर चराने के लिए निकली थी। आरोप है कि इसी बीच गांव का ही एक 22 वर्षीय युवक पहुंचा। उसे बहला फुसलाकर झाड़ियों के बीच ले गया और उससे दुष्कर्म किया।आरोप है कि पीड़िता के बेहोश हो जाने पर वह घबराकर भाग गया।
हालांकि पीड़िता को कुछ देर बाद होश आया और वह किसी तरह घर पहुंची। परिवार वालों से आप बीती सुनाते हुए रो पड़ी। सारी बातें सुनकर घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन आनन-फानन में उसे लेकर थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत मे ले लिया। साथ ही पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

# पुलिस ने कहा झूठा है दुष्कर्म का आरोप

मुंगरा बादशाहपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि गांव निवासी दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही है। जिसमें एक पक्ष ने अपनी आठ वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जो प्रथम दृष्टया फर्जी दिखाई देता है। कारण कि जिस नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करना बताया गया था, वह निरीक्षण के दौरान खेल रही थी। जांच के दौरान बच्ची ने पूछताछ में बताया कि उसकी बकरी पड़ोसी के खेत में चली गई थी। जिससे पड़ोसी युवक हाथ पकड़ कर उलाहना देने के लिए ले जाने लगा था। पीड़िता की मां ने स्वीकार किया कि पड़ोसियों ने झगड़ा बढ़ाने के लिए मेरे अनपढ़ होने का फायदा उठाया और तहरीर में गलत आरोप लगा दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37085485
Total Visitors
463
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This