34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : आरोप… चार दिन पूर्व सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस कर रही है लीपापोती

जौनपुर : आरोप… चार दिन पूर्व सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस कर रही है लीपापोती

# पीड़ित परिजनों ने थाने पहुंचकर किया विरोध प्रदर्शन

नेवढ़िया।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
           थाना क्षेत्र के दुहावर विट्ठलपुर गांव मे चार दिन पूर्व 16 वर्षीय एक नाबालिक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया था।जिसमें नेवढ़िया पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पिता रामअवतार चौहान की तहरीर पर एक आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर दूसरे दिन आरोपी को जेल भेज दिया था। वहीं परिजनों ने मंगलवार को दर्जनों की संख्या में थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया।
पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पीड़िता किशोरी के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था जिसमें तीन आरोपियों को नाबालिक पीड़िता ने पहचाना भी है लेकिन पुलिस ने शिथिलता बरतते हुए एक आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले में अन्य आरोपियों को बचा रही है। जबकि घटना के दिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, एक को जेल भेजा गया दूसरे को पैसा लेकर छोड़ दिया गया। पीड़िता तीन दिनों से परिवार से दूर है परिजनों को उससे पुलिस मिलने नही दे रही है, पूछने पर पुलिस बता रही है कि उसका मेडिकल कराया जा रहा अगर मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है तो परिवार के लोगों को मिलने क्यों नही दिया जा रहा है।
वहीं गाँव के कुछ दबंग किस्म के लोग अलग अलग तरीके से दबाव बनाकर डरा रहे है और घर जलाने, पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है जिससे पूरा परिवार सहमा है।उनका कहना है कि किसी का नाम उजागर मत करो पुलिस ने जो किया है उसे मान लो।वहीं घटना की विवेचना कर रहे सुदर्शन यादव ने परिजनों को आश्वासन देते हुए यकीन दिलाया कि जांच की जा रही है अगर सामूहिक दुष्कर्म है और अन्य आरोपी भी घटना में संलिप्त है तो उन्हें बख्शा  नही जाएगा। इस संबंध में थानाध्यक्ष नेवढ़िया विनय मिश्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37046818
Total Visitors
541
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This