24.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : उदयन एकेडमी में आयोजित हुई रंगोली प्रतियोगिता

जौनपुर : उदयन एकेडमी में आयोजित हुई रंगोली प्रतियोगिता

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                 नगर के पुराना चौक स्थित उदयन एकेडमी शिक्षण संस्थान में धनतेरस एवं दीपावली के शुभ अवसर पर बच्चों के कला विकास एवं मनोरंजन के लिए एक रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान गणेश एवं माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना से हुआ।कार्यक्रम में बच्चों द्वारा अति सुंदर ढंग से लक्ष्मी, गणेश, प्रभु श्रीराम एवं माता सीता की
कार्यक्रम में झांकियों के अलावा बच्चों के लिए एक रंगोली प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया था जिसमें विद्यालय के सभी बच्चों ने खूब बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया।रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रेड हाउस, द्वितीय स्थान पर ग्रीन हाउस ने अपना कब्जा जमाया जबकि तृतीय स्थान पर ब्लू हाउस और एलो हाउस रहे। विद्यालय की डायरेक्टर संगीता जायसवाल ने सभी विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम समय समय पर आयोजित करने से बच्चों में पढा़ई के विविधता आती है और उनके कुछ नया सीखने की जिज्ञासा होती है।

विद्यालय के प्रबंधक राजेश कुमार जायसवाल ने भी सभी बच्चों को दीपावली की ढेरों बधाइयां देते हुए कहा कि आप लोगो के जीवन हमेशा इसी तरह खुशियाँ भरी रहे, मगर लोगों की एक और जिम्मेदारी बनती है कि आप लोग अपने पर्यावरण के प्रति भी सजग रहिए और उसे नुकसान पहुंचाने वाले सभी कार्य रोकने का प्रयास कीजिये जिसमें पटाखे भी एक कारण है, इसलिए आपलोगो कम से कम पटाखों को जलाने का प्रयास कीजिए। कार्यक्रम में मनीषा सिंह, रचना सिंह, संध्या, तस्नीरा अनिता, सोनी, शशि कला, साधना चौबे, प्रीति सिंह, नीतू जायसवाल, नाजिया, कीर्ति श्रीवास्तव, सौरभ सिंह, श्रेयांस पाठक, फिरतू राम यादव आदि लोग उपस्थित रहें। निर्णायक के रूप में सक्षम जायसवाल ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37079582
Total Visitors
375
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This