35.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : एनएसएस के छात्रों ने निकाली स्वच्छता जागरूकता रैली

जौनपुर : एनएसएस के छात्रों ने निकाली स्वच्छता जागरूकता रैली

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7 
            क्षेत्र अंतर्गत राज गौरव डिग्री कालेज में आयोजित सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना के छठवें दिन एनएसएस के छात्रों द्वारा जागरूकता रैली निकाल कर चौराहे पर स्थापित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा स्थल व एक परिषदीय विद्यालय में साफ सफाई की गई।महाविद्यालय के संस्थापक डाॅक्टर ओपी यादव ने हरी झंडी दिखाकर रैली रवाना किया। छात्रों ने हाथों में जागरुकता संदेश लिखी तख्तियां लेकर पूरी बाजार, ब्लाक मुख्यालय और थाना गेट को पार करते हुए चौराहे पर पहुंचे।
यहां स्थापित नेताजी की प्रतिमा को जल से धोकर प्रांगण की साफ सफाई की गई। रैली यहां से निकल कर शेरपुर प्राथमिक विद्यालय पर पहुंची। जहां स्वल्पाहार के बाद छात्र पुनः साफ सफाई में जुट गए। यहां से निकल छात्र महाविद्यालय पहुंचे। जहां एक सभा कर रैली का समापन कर दिया गया। सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानाध्यापक विजय यादव ने कहा कि स्वयं सेवक और सेविकाएं देश की एकता और अखंडता बनाए रखने की मजबूत कड़ी हैं। यह हमें देश के महापुरुषों के उच्च आदर्शों को अपने चरित्र में उतारने को प्रेरित करते हैं। इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी सुभाष चन्द्र पाल, डॉ अखिलेश चंद्र पाठक, राम प्रसाद शर्मा, राजकेशर यादव, अजय यादव, मनोज गुप्ता आदि मौजूद रहे। शरद यादव एडवोकेट ने सभी का आभार प्रकट किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36802263
Total Visitors
726
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This