29.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : कर्मचारी नेता राकेश श्रीवास्तव इंटरनेशनल मेडल से किये गए सम्मानित

जौनपुर : कर्मचारी नेता राकेश श्रीवास्तव इंटरनेशनल मेडल से किये गए सम्मानित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                लायन्स क्लब्स इंटरनेशनल फाउंडेशन मण्डल 321ई के कोआर्डिनेटर राकेश श्रीवास्तव को मल्टिपल में सर्वाधिक माडल क्लब बनाने व इंटरनेशनल दैवी आपदा प्रबंधन राहत कोष में अत्यधिक सहयोग कराकर कोविड काल में सहायता करने के लिए इंटरनेशनल प्रेसिडेंट ने इंटरनेशनल मेडल अवार्ड से सम्मानित किया।

लायन्स मुख्यालय अमेरिका से प्राप्त उक्त मेडल को आज जौनपुर में मल्टिपल काउंसिल चेयरमैन डॉ क्षितिज शर्मा ने राकेश श्रीवास्तव को मेडल प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर डॉ क्षितिज शर्मा ने कहा कि राकेश श्रीवास्तव किसी भी कार्य को पूरी लगन व कर्तव्य निष्ठा के साथ करते हैं। इसलिए सफलता अवश्य मिलती हैं।

ज्ञात हो कि पिछले सत्र में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ क्षितिज शर्मा के नेतृत्व में मण्डल 321ई ने कई कीर्तिमान स्थापित किया था तथा डॉ क्षितिज शर्मा के नेतृत्व में व कोआर्डिनेटर राकेश श्रीवास्तव के प्रयास से मंडल 321ई द्वारा इंटरनेशनल फाउंडेशन में 55500 डालर (लगभग 41.6 लाख रुपये जन सहायतार्थ सहयोग राशि प्रदान किया था। इस अवसर पर मंडल ऑब्ज़र्वर सैय्यद मोहम्मद मुस्तफा, रीज़न चेयरमैन अशोक मौर्य, सचिव अनिल गुप्ता, कोषाध्यक्ष शत्रुघ्न मौर्य, नीलू सेठ, अभिषेक बैंकर सहित तमाम उपस्थित गण मान्य जनों ने राकेश श्रीवास्तव को बधाई दिया।
Mar 28, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37046157
Total Visitors
556
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This