35.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : किशोरी की बरामदगी व आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

जौनपुर : किशोरी की बरामदगी व आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               क्षेत्र के अख्खीपुर गांव में करीब डेढ़ वर्ष पूर्व एक किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में कोतवाली पुलिस की टीम अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी करके किशोरी की बरामदगी व आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस को सफलता नहीं मिली।

क्षेत्र के अख्खीपुर गांव निवासी एक लड़की को करीब डेढ़ वर्ष पूर्व पड़ोस का रहने वाला युवक सुनील पुत्र राजेंद्र ने बहला-फुसलाकर भगा ले गया। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद किशोरी के पिता के प्रार्थना पत्र पर कोतवाली पुलिस ने भादवि की धारा 363, 366, 365, 504, 120 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन शुरू की। जांच के बाद कोतवाली पुलिस ने किशोरी को भगाने के मामले में साजिश रचने वाले आरोपी के पिता राजेंद्र को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने किशोरी की बरामदगी व आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जांच अधिकारी उपनिरीक्षक सितलू राम के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस की टीम ने मंगलवार को अलग-अलग करीब आधा दर्जन स्थानों पर छापेमारी करके किशोरी की बरामदगी व मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी का प्रयास किया लेकिन अभी तक किशोरी की बरामदगी व आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
Feb 03, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37097462
Total Visitors
683
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This