31.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : समाजवादी पार्टी का नाम बदल कर परिवारवादी पार्टी कर देना चाहिए- परवेज़ आलम भुट्टो

जौनपुर : समाजवादी पार्टी का नाम बदल कर परिवारवादी पार्टी कर देना चाहिए-  परवेज़ आलम भुट्टो 

# कोरोना से अनाथ हुए बच्चों को इंटर तक मुफ्त शिक्षा देंगे भुट्टो

# सोशल मीडिया पर राजनीतिक आरोप लगने पर किया हिस्सेदारी की वकालत

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               ब्लाक व जिला पंचायत के चुनाव में पार्टी विशेष की मदद करने का सोशल मीडिया पर लग रहे आरोप पर ईडेन पब्लिक स्कूल व नूरजहां गर्ल्स इंटर कॉलेज के प्रबंधक ने पूरी बेबाकी से जवाब दिया। कोरोना महामारी में उजड़े परिवार के बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने का संकल्प लिया। विद्यालय के संस्थापक प्रबंधक परवेज आलम भुट्टो ने शनिवार दोपहर इमरानगंज बाजार स्थित विद्यालय में पत्रकारों से वार्ता की।

ब्लाक प्रमुख चुनाव में भाजपा समर्थक प्रत्याशी का काफिला स्कूल पहुंचने पर सोशल मीडिया में विद्यालय प्रबंधक की चर्चा पर हुए सवाल में कहा कि हम सामाजिक इंसान हैं। हर दल के लोग हमारे यहां आते हैं। राजनीति में हिस्सेदारी की बात करना अगर विरोध है तो हमे विरोधी माना जाए। कहा सोंधी ब्लाक में एक परिवार का मामला कबतक चलेगा। उन्होंने कहा सपा समर्थक उम्मीदवार किसके बूते पर प्रमुख का दावा कर रहे हैं। 32 मुस्लिम 27 यादव बीडीसी हैं। उसके हिसाब से सपा को मुस्लिम प्रमुख को मौका देने की मांग करना कहां से गलत है।
कोरोना महामारी पर श्री भुट्टो ने कहा कि महामारी का प्रकोप ग्रामीण क्षेत्रों में काफी रहा है। सरकार इसकी रोकथाम न करते हुए मौत के आंकड़े छुपाने में लगी रही। जो काम सरकार को करना चाहिए था उसे आम आदमी और सामाजिक संगठनों ने किया। कहा बीमारी का इलाज दवा और सुई है। उन्होंने महामारी में अपनी सेवा दे रहे डाक्टरों का आभार व्यक्त किया। लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की। महामारी में हुई मौतों पर शोक संवेदना प्रकट किया।

विद्यालय प्रबंधक ने कहा कि उनके अल्ताफ अहमद मेमोरियल ट्रस्ट की कमेटी ने निर्णय लिया है कि महामारी में अनाथ हुए बच्चों की इंटरमीडिएट तक की शिक्षा विद्यालय में मुफ्त दी जाएगी। उन्होंने पत्रकारों व सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज संस्कार के पदाधिकारियों से अपील किया कि ऐसे बच्चों को चिन्हित कर उन्हें विद्यालय भेजें। वार्ता के दौरान अब्दुल्लाह एडवोकेट, मो. शाकिब, मो. असलम खान आदि रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37098640
Total Visitors
849
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This