34 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024

जौनपुर : खेतासराय में रेल पटरी टूटी मिलने से मचा हड़कंप

जौनपुर : खेतासराय में रेल पटरी टूटी मिलने से मचा हड़कंप

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   वाराणसी-फैजाबाद रेल मार्ग पर शेखपुर मंसूर अली गांव के समीप गुरुवार की सुबह पटरी टूटी मिलने से रेल विभाग में हड़कम्प मच गया। इस रूट से गुजरने वाली ट्रेनों को कासन से गुजारा गया। सायं पांच बजे मरम्मत होने के बाद सामान्य रूप से ट्रेनों का परिचालन हुआ।

जानकारी के मुताबिक खेतासराय रेलवे स्टेशन के दक्षिण शेख मंसूर अली गांव के पास सुबह लगभग नौ बजे रेल पटरी टूटी देख किसी व्यक्ति ने गेटमैन को दी। गेटमैन राजीव कुमार ने तुरंत सक्रियता दिखाते हुए खेतासराय स्टेशन मास्टर सुमित कुमार सुमन को सूचित किया। स्टेशन मास्टर ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए ट्रेनों को धीमी गति से चलने का कासन लगवा दिया।

सायं पांच बजे तक मरम्मत कार्य होता रहा। इस दौरान गोदान एक्सप्रेस, साबरमती एक्सप्रेस और दून एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनों को कासन के सहारे धीमी गति से गुजारा गया। स्टेशन अधीक्षक वैभव सिंह ने बताया कि वेल्डिंग जोड़ पुरानी होने से क्रेक हो गया था जिसे मरम्मत करा दिया गया है मरम्मत के बाद यातायात सामान्य हो गया है।
Feb 11, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37006948
Total Visitors
311
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला

सपा कार्यकर्ताओं ने घोषित प्रत्याशी का फूंका पुतला # जिले के नेता को प्रत्याशी बनाने की मांग, प्रत्याशी बदले जाने...

More Articles Like This