34 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : घूस लेते दरोगा का वीडियो वायरल

जौनपुर : घूस लेते दरोगा का वीडियो वायरल

# कप्तान ने आरोपी दरोगा को किया लाइन हाजिर

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक प्रसिद्ध नारायण सिंह का घूस लेते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने की खबर से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। वायरल वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि वह वीडियो कस्तूरीपुर ग्राम पंचायत निवासी सफाई कर्मी रमेश की है। वायरल वीडियो में उक्त दरोग़ा द्वारा पीड़ित से घूस के रुपये लेकर पाकेट में आराम से रखते हुए दिखाई दे रहा है। उस दौरान दरोग़ा द्वारा घूस लेने का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल फोन से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।
वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने आरोपित दरोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। घूस देने वाले पीड़ित से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 13 मार्च 2023 को वह घर पर नहीं थे। दोपहर बारह बजे के करीब गांव के ही अखिलेश पुत्र राजनाथ उनके घर में घुस कर उनकी 17 वर्षीय बेटी प्रियांशी को तमंचे के बल पर आतंकित कर नगदी चार हजार रुपये सहित आभूषण सोने की चेन लूटकर फरार हो गया। आरोपी जाते जाते प्रियांशी को धमकी भी दिया कि किसी से घटना की जिक्र किया तो जान से मार डालेंगे। पीड़ित रमेश ने घटना की लिखित शिकायत पुलिस से किया। जहां मामले की जांच हलका दरोग़ा प्रसिद्ध नारायण सिंह को मिली।
उन्होंने पीड़ित का केस दर्ज करने के नाम पर उनसे 20 हजार रुपए की मांग किया। पीड़ित की मानें तो उन्होंने दरोग़ा को 5 हजार रुपया दे दिया था। बाकी रूपए की मांग कर रहे दरोग़ा को पीड़ित द्वारा शुक्रवार को एक दुकान में रूपया देते समय किसी ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित रमेश ने शुक्रवार को मुलाकात कर एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस अधीक्षक को भी शिकायती पत्र सौंपा है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37049909
Total Visitors
472
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कार्यक्रम के निरीक्षण में पहुंची सीएमओ, कर्मचारियों में अफरा-तफरी

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कार्यक्रम के निरीक्षण में पहुंची सीएमओ, कर्मचारियों में अफरा-तफरी खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7           ...

More Articles Like This