30.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : छात्र-छात्राओं के साथ आकाश इंस्टिट्यूट ने की कैरियर काउंसिलिंग

जौनपुर : छात्र-छात्राओं के साथ आकाश इंस्टिट्यूट ने की कैरियर काउंसिलिंग 

# सेंट जेवियर्स स्कूल के तत्वावधान आयोजित किया गया कार्यक्रम 

शाहगंज।
रविशंकर वर्मा 
तहलका 24×7 
             सेंट जेवियर्स स्कूल के छात्रों की गुरुवार को विद्यालय पहुंचे आकाश इंस्टीट्यूट के पदाधिकारियों द्वारा काउंसिलिंग की गई। विद्यालय के छात्रों ने खूब सवाल पूछे। मौजूद अभिभावकों ने आकाश की कोचिंग विद्यालय द्वारा कराए जाने की योजना को सराहनीय कदम बताया।
विद्यालय के निदेशक हिमांशु झा, प्रधानाचार्य संदीप सिंह के प्रयास से आकाश इंस्टीट्यूट, अबेकस एवं वैदिक मैथ्स के सदस्यों के साथ गुरुवार को छात्र-छात्राओं व अभिभावकों के बीच छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए काउंसलिंग कराई गई। जहां पर आकाश इंस्टिट्यूट के एकेडमिक डायरेक्टर बीएल प्रसाद, एकेडमिक हेड मेडिकल कृष्ण मिश्रा, एकेडमिक हेड इंजीनियरिंग अभिलाष एवं एकेडमिक हेड फाउंडेशन के युवराज सिंह रहे। इंस्टिट्यूट के सदस्यों ने छात्र छात्राओं को बताया कि किस तरह से एनआईआईटी, जेईई के क्षेत्र में अपना भविष्य बना सकते हैं। छात्रों में गजब की उत्सुकता देखने को मिली।
कक्षा दसवीं की छात्रा सिद्धि अग्रहरी ने आईआईटी से संबंधित प्रश्न किए, विकास चौहान ने नीट से संबंधित प्रश्न पूछे, समृद्धि गुप्ता ने इसरो से संबंधित प्रश्न किया। सभी के प्रश्नों पर इंस्टिट्यूट के सदस्यों ने विस्तृत जानकारी देते हुए जवाब दिया और उनका मार्गदर्शन किया। जहां प्रधानाचार्य संदीप सिंह ने आकाश इंस्टिट्यूट, अबेकस के साथ अभिभावकों एवं छात्र छात्राओं का धन्यवाद ज्ञापित किया। कहा कि बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए हम इस तरह का आयोजन करते रहेंगे जिससे बच्चे नीट, जेईई के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करके अपने माता-पिता के साथ स्कूल और क्षेत्र का नाम रोशन करें।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37043156
Total Visitors
560
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This